उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा...खाई में गिरी मिनी बस, 5 लोगों की मौत की खबर

इस वक्त की बड़ी खबर उत्तराखंड के उत्तरकाशी से आ रही है। बताया जा रहा है कि एक टैंपो ट्रैवलर अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। 5 लोगों की मौत की खबर है।

road accident in uttarkashi five people died says report - uttarkashi accident, uttarakhand road accident, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand,उत्तरकाशी,उत्तराखंड,गंगोत्री,टैंपो ट्रैवलर

उत्तराखंड में आखिर ये हो क्या रहा है। कोई भी दिन ऐसा नहीं बीत रहा, जब किसी हादसे की खबर ना आई हो। एक बार फिर से एक और हादसा हुआ है, जिसमें 5 लोगों की मौत की खबर है। ये खबर उत्तरकाशी से आ रही है। बताया जा रहा है कि एक टैंपो ट्रैवलर (मिनी बस) अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया। गंगोत्री हाईवे पर सुनगर और भुक्की के बीच इस हादसे की खबर है। बताया जा रहा है कि इस हादसे में 5 लोगों की दर्दनाक मौत हुई है और 3 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि ये सभी यात्री गंगोत्री से दर्शन करके लौट रहे थे। अचानक सुनगर के पास टैंपो ट्रैवलर अनियंत्रित हो गया और गहरी खाई में समा गया। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन और एसडीआरएफ की टीम घटनास्थल की तरफ रवाना हो चुकी है। उत्तरकाशी में कुछ दिन पहले भी दर्दनाक हादसा हुआ था।

यह भी पढें - उत्तराखंड-हिमाचल सीमा पर भयानक हादसा..खाई में गिरी गाड़ी, 13 लोगों की दर्दनाक मौत
चार सितंबर को ही उत्तरकाशी के भटवाड़ी के पास एक टैंपो ट्रैवलर भूस्खलन की चपेट में आ गया था। वो टैंपो ट्रैवलर इसके बाद करीब दो सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरा। हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई थी। इस हादसे में एक ही गांव के 14 लोगों के मारे जाने से मातम मच गया था। उस वक्त सभी के सभी लोग गंगोत्री दर्शन से ही लौट रहे थे। अब एक बार फिर से उत्तरकाशी से ही दर्दनाक हादसे की खबर आ रही है। फिलहाल इस हादसे में 5 लोगों की मौत की आशंका है। मृतकों की संख्या का सही अंदाजा कुछ देर बाद ही पता चलेगा। फिलहाल इतना जरूर है कि उत्तराखंड हर दिन एक बड़े हादसे का शिकार हो रहा है। इन हादसों में लोग बेमौत मारे जा रहे हैं और जगह जगह मातम का माहौल है।


Uttarakhand News: road accident in uttarkashi five people died says report

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें