देवभूमि में दर्दनाक हादसा..खाई में गिरी यात्रियों से भरी बस, 20 लोग बुरी तरह घायल!

उत्तराखंड में सड़क हादसों पर लगाम नहीं लग पा रही। एक और बस हादसे से पहाड़ में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि इस हादसे में 20 लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

road accident in kotdwar road - uttarakhand accident, kotdwar accident, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand,कोटद्वार,देहरादून,रेस्क्यू ऑपरेशन,सेंधीखाल,स्योलखांदउत्तराखंड,

हादसे पर हादसे और इन हादसों में जान गंवाते लोग। ये दर्दनाक कहानी उत्तराखंड की है। लगातार होते हादसों से हर तरफ कोहराम मच रहा। आए दिन होते सड़क हादसों से किसी की मांग का सिंदूर उजड़ रहा है, किसी के घर का चिराग बुझ रहा है। मातम और कोहराम के बीच एक और दुख भरी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि कोटद्वार से रिखणीखाल के स्योलखांद की तरफ जा रही जीएमओयू की एक बस अनियंत्रित होकर खड्ड में जा गिरी। इसके बाद तो मौके पर हड़कंप ही मच गया। इस दुर्घटना में करीब 20 यात्री बुरी तरह से घायल हो गए। स्थानीय लोगों और पुलिस की टीम ने तुरंत ही रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया और घायलों को बाहर निकाला गया। इसके बाद घायलों को कोटद्वार के बेस चिकित्सालय में भर्ती किया गया है।

यह भी पढें - Video: देहरादून में बीच सड़क पर बाबा की धुनाई, महिलाओं ने चप्पलों से जमकर पीटा
बताया जा रहा है कि इस हादसे में बस चालक की हालत बेहद गंभीर है और उसे देहरादून रेफर कर दिया गया है। ये हादसा आज सुबह करीब 7 बजे हुआ। कोटद्वार से सुबह पौने छह बजे के करीब जीएमओयू की बस सवारियों लेकर स्योलखांद की तरफ रवाना हुई। बस में स्थानीय लोगों के साथा साथ शिक्षक भी सवार थे। करीब सात बजे सेंधीखाल-ढौंटियाल के बीच बेतू बैंड पर बस अनियंत्रित हो गई और खड्ड में जा गिरी।
road accident in kotdwar road

यह भी पढें - उत्तराखंड में कांग्रेस की महिला नेता पर गंभीर आरोप, दहेज ना मिलने पर बहू का गर्भपात कराया!
दुर्घटना का पता चलते ही सेंधीखाल और ढौंटियाल से ग्रामीण मौके पर पहुंचे। इसके तुरंत बाद घायलों को अलग-अलग वाहनों से कोटद्वार के बेस चिकित्सालय तक पहुंचाया गया। कुछ घायलों को 108 वाहन के जरिये कोटद्वार के लिए रवाना किया। बस चालक मनोज भट्ट की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें देहरादून रेफर कर दिया गया है।
road accident in kotdwar road


Uttarakhand News: road accident in kotdwar road

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें