Video: देहरादून में बीच सड़क पर बाबा की धुनाई, महिलाओं ने चप्पलों से जमकर पीटा

देहरादून की कचहरी में हंगामा मच गया। दो महिलाओं ने एक बाबा पर अपनी बेटा का सौदा करने का आरोप लगाया और जमकर चप्पलों पीटा...देखिए वीडियो।

women beat baba in dehradun - dehradun women, dehradun baba, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand,अजबपुर,बाबाउत्तराखंड,

देहरादून की कचहरी पर मौजूद लोग उस वक्त हैरान हो गए, जब दो महिलाओं ने एक भगवाधारी बाबा पर चप्पल बरसाना शुरू कर दिया। बकायदा हम आपको इसका वीडियो भी दिखा रहे हैं। महिलाएं एक के बाद एक बाबा पर चप्पल बरसा रही हैं। इसके बाद हंगामा ही मच गया। कचहरी में मौजूद कई वकील वहां जमा हो गए और बाबा को पकड़ लिया। बाबा पर आरोप भी बेहद संगीन लग रहे हैं। वन इंडिया में बताए गए वीडियो के मुताबिक बाबा ने उनकी बेटी का सौदा कर लिया है। आरोप है कि बाबा ने 51 हजार रुपयों में इनकी बेटी का सौदा कर लिया। महिलाओं का आरोप है कि वो बाबा जबरदस्ती उनकी बेटी को किसी अनजान शख्स के साथ भेज रहा था। इसके बाद तो वहां मौजूद कई लोगों ने भी बाबा को पीटना शुरू कर दिया।

यह भी पढें - उत्तराखंड के तीन क्रिकेटरों पर BCCI ने लगाया बैन, सामने आया बड़ा फर्जीवाड़ा!
महिलाओं का आरोप है कि बाबा ने उन्हें भरोसा दिलाया था कि उनकी बेटी का घर बस जाएगा लेकिन यहां तो कुछ उल्टा ही हो गया। बताया जा रहा है कि इस बात की शिकायत कोतवाली थाने में दर्ज कराई गई है। अब इस मामले की पूरी तरह से जांच होगी। चौकी में पूछताछ की तो पता चला कि इस बाबा का नाम डॉ. अद्वेत ईश्वस्यम है। मारपीट करने वालों के नाम डिंपल, शैफाली और दीपक अग्रवाल बताया जा रहा है, जो कि अजबपुर के रहने वाले हैं। हालांकि सवाल तो ऐसे लोगों से भी है जो आंख मूंदकर लोगों पर भरोसा कर लेते हैं और अपनी जिंदगी बर्बाद कर लेते हैं। देखना है कि आगे इस केस में क्या होता है। फिलहाल आप भी ये वीडियो देख लीजिए।

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Uttarakhand News: women beat baba in dehradun

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें