Video: उत्तराखंड पुलिस की महिला सिपाही का दिल छू लेने वाला गीत, सभी ने की तारीफ

उत्तराखंड पुलिस में हुनरमंदों की कोई कमी नहीं। कोई खेल में, कोई संगीत में, तो पेटिंग में अपना हुनर दिखा रहा है। इस बीच कांस्टेबल सोनिया जोशी का एक गीत वायरल हो रहा है।

uttarakhand police constable sonia joshi presents new song - uttarakhand police, sonia jishi, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand,उत्तराखंड पुलिस,कन्या भ्रूण हत्या,रूहान भारद्वाजउत्तराखंड,

उत्तराखंड पुलिस के जवान, जो वर्दी का फर्ज तो निभा ही रहे हैं और साथ ही वो अपने बेमिसाल अंदाज से सभी का दिल जीत रहे हैं। आज उत्तराखंड पुलिस में ऐसे हुनरमंद भईहैं, जो ओलंपिक तक का सफर पूरा कर आए हैं। कुछ ऐसे भी जवान हैं, जो अपने गीतों से दुनिया का दिल जीत रहे हैं। इसी कड़ी में आज हम आपको एक बेहतरीन वीडियो दिखा रहे हैं। कर्णप्रयाग में तैनात उत्तराखंड पुलिस की महिला सिपाही सोनिया जोशी ने एक खूबसूरत गीत पेश किया है। सोनिया जोशी को ड्यूटी से थोड़ा सा वक्त मिलता है, तो वो संगीत के रियाज़ में जुट जाती हैं। अब उन्होंने कन्या भ्रूण हत्या जैसे संवेदनशील मुद्दे पर एक खूबसूरत गीत को आवाज दी है। गीत की खूबसूरती को बरकरार रखते हुए हर उस चीज का ध्यान दिया गया है, जिससे संवेदनाएं जुड़ी हैं।

यह भी पढें - Video: पहाड़ का सुपरहीरो..DM मंगेश घिल्डियाल का छुट्टी के दिन भी बेहतरीन काम
गर्व होता है कि उत्तराखंड पुलिस की महिला कांस्टेबल कन्या भ्रूण हत्या के संवेदनशील मसले को गीत के जरिए लोगों तक पहुंचाने की कोशिश की है। इस गीत को अरविंद भारद्वाज ने लिखा है। राज्य समीक्षा से बातचीत में अरविंद भारद्वाज ने कहा कि "बेटियों के लिए सुरक्षित उत्तराखंड" की सोच के साथ ही लोगों को सचेत करने के लिए गीत लिखा गया है। टीम टोरनेडो, अर्पित शिखर और रूहान भारद्वाज ने मिलकर इस डॉक्यूमेंट्री को तैयार किया है और इस डॉक्यूमेंट्री में महिला कांस्टेबल सोनिया जोशी ने बेहतरीन आवाज दी है। आप भी देखिए ।

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Uttarakhand News: uttarakhand police constable sonia joshi presents new song

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें