Vodeo: उत्तराखंड पुलिस की गुंडागर्दी ? बीच सड़क पर दी भद्दी-भद्दी गालियां..वायरल हुआ वीडियो

उत्तराखंड पुलिस के सिपाही का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये वीडियो कब का है, ये बात तो पता नहीं लेकिन सिपाही गाली-गलौच करते हुए साफ दिख रहा है।

uttarakhand police video viral - uttarakhand police, viral video, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand,उत्तराखंड पुलिस,राज्य समीक्षा,रायवाला

हमें ये वीडियो एक फेसबुक पेज के जरिए मिला है। जरा गौर से ये वीडियो देखिए और इस वीडियो में उत्तराखंड पुलिस का सिपाही एक ड्राइवर को जमकर गालियां दे रहा है। जो कांस्टेबल गालियां दे रहा है, उसका नाम नीरज कुमार बताया गया है। बताया गया है कि हिमाचल प्रदेश के रोडवेज के बस ड्राइवर के पुलिस कांस्टेबल नीरज गाली गलौच कर रहे हैं। खबर है कि हिमाचल रोडवेज की बस सरकाघाट से हरिद्वार जा रही थी। रायवाला के पास ये पूरी घटना हुई है। कांस्टेबल नीरज कुमार बस ड्राइवर से गाली गलौच तो कर रहे हैं साथ ही लाठी के दम पर ड्राइवर को धमकाया भी जा रहा है। हालांकि राज्य समीक्षा की टीम इस वीडियो की प्रमाणिकता की पुष्टि नहीं करती लेकिन अगर ऐसा है, तो उत्तराखंड पुलिस के कांस्टेबल को आखिर किसने ये अधिकार दिया कि बीच सड़क पर किसी को गालियां दें ?

यह भी पढें - देवभूमि में दर्दनाक हादसा, एक ही घर से उठी पिता और बेटे की अर्थी
उत्तराखंड पुलिस अपनी शालीनता के लिए जानी जाती है और इस तरह के वीडियो उत्तराखंड पुलिस के दामन में दाग की तरह हैं। इन दागों को जल्द नहीं धुला गया तो आने वाला वक्त उत्तराखंड पुलिस की छवि पर असर डाल सकता है। हमें उम्मीद है कि उत्तराखंड पुलिस भी इस वीडियो को देखकर जरूर एक्शन लेगी। फिलहाल आप भी ये वीडियो देखिए।

उत्तराखंड पुलिस की वीडियो हो रही है वायरल हिमाचल प्रदेश रोडवेज की बस ड्राइवर के साथ कर रहे हैं गाली गलौच , प्राप्त जानकारी के अनुसार हिमाचल रोडवेज की बस सरकाघाट से हरिद्वार जा रही थी रायवाला के पास की यह घटना बताई जा रही है जिसमें कांस्टेबल नीरज कुमार गाली गलौच के साथ मुकदमा दर्ज करने की भी धमकी दे रहा है।

Posted by Khabron Wala on Tuesday, September 25, 2018


Uttarakhand News: uttarakhand police video viral

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें

नवरात्र की शुभकामनाएं