उत्तराखंड-हिमाचल सीमा पर भयानक हादसा..खाई में गिरी गाड़ी, 13 लोगों की दर्दनाक मौत

उत्तराखंड-हिमाचल सीमा पर दर्दनाक हादसे से मातम मच गया है। बताय़ा जा रहा है कि इस हादसे में 13 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। पढ़िए पूरी खबर

Road accident at uttarakhand himachal border - uttarakhand accident, himachal accident, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand, दुर्घटना, एक्सीडेंट, accident

हादसों से देवभूमि में मातम मचा है। जहां देखिए वहां बेगुनाह लोग मौत के मुंह में समा रहे हैं और सड़क पर कोहराम मच रहा है। अब एक और भीषण हादसा हो गया है और बताया जा रहा है कि इस हादसे में करीब 13 लोगों की मौत हो गई है। ये हादसा उत्तराखंड-हिमाचल बॉर्डर पर सनेल के पास हुआ है। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस और बाकी टीमें राहत-बचाव के काम में जुटी हुई हैं। बताया जा रहा है कि आज सुबह हिमाचल और उत्तराखंड सीमा पर सनेल के पास एक टैंपो ट्रैक्स गाड़ी सवारियों को लेकर जा रही थी। ट्रैंपो ट्रैक्स त्यूणी की तरफ से आ रहा था और इस दौरान अनियंत्रित होकर खाई में पलट गया। हादसा ऐसा था कि चीख-पुकार मच गई। हर तरफ हाहाकार मच गया। लोगों की दर्दनाक चीखों के बीच पुलिस और प्रशासन को इस बारे में खबर की हई।

बताया जा रहा है कि ये हादसा इतना खतरनाक था कि 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इसके अलावा तीन लोगों ने अस्पताल के रास्ते पर ही दम तोड़ दिया। कुल मिलाकर इस हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई है। हम आपको इस हादसे से जुड़ी कुछ तस्वीरें भी दिखा रहे हैं।
Road accident at uttarakhand himachal border

हादसे में मरने वाले सभी लोग हिमाचल के रोडू क्षेत्र के चिरगांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं। एक ही गांव से 13 लोगों की अर्थियां उठेंगी तो मातम मचना लाज़मी है। पुलिस ने लोगों की मदद से रेस्क्यू कर खाई में फंसे गंभीर रूप से घायलों और शवों को बाहर निकाला। उत्तराखंड सीमा से करीब दो किलोमीटर पहले हिमाचल सीमा पर ये हादसा हुआ है।
Road accident at uttarakhand himachal border


Uttarakhand News: Road accident at uttarakhand himachal border

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें