Video: उत्तराखंड पुलिस का ये जवान बेहतरीन सिंगर है..सोशल मीडिया पर स्टार बन गया

उत्तराखंड पुलिस में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं हैं। कोई खिलाड़ी, कोई सिंगर, कोई कलाकार और ना जाने क्या क्या। आज मिलिए एक और स्टार गजेन्द्र चौहान से।

gajendra chauhan star singer of uttarakhand police - uttarakhand police, gajendra chauhan, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand,उत्तराखंड पुलिस,गजेन्द्र चौहान,गजेन्द्र चौहान,उत्तराखंड,उत्तराखंड पुलिस

उत्तराखंड अपनी नैसर्गिक खूबसूरती के लिए तो जाना ही जाता है। साथ साथ यहां प्रतिभाओं का भी भरपूर खजाना है। प्रतिभाएं भी ऐसी जो जब कभी सामने आई लोगों के दिलो दिमाग में घर कर गई। फिर वो चाहे खेल का मैदान हो, शिक्षा का हो या फिर कला का क्षेत्र में ही क्यों ना हो। हसीन वादियों के बीच बसे इस राज्य में संगीत जब कभी गूंजा तो लोग झुम उठे। कई लोग तो ऐसे भी है जिन्होंने नौकरी की जद्दोजहद में अपनी प्रतिभा को जिंदा रखा हुआ है। आज एक ऐसी ही शख्सियत से आपको मिलाने जा रहे है जिन्होंने भले ही राज्य के लोगों की सुरक्षा की जिम्मेदारी उठा रखी है, लेकिन संगीत को लेकर उन्होंने अपने प्यार को खत्म नहीं होने दिया है। हम बात कर रहे है उत्तराखंड पुलिस के जवान गजेन्द्र चौहान की। जो कानून व्यवस्था की जिम्मेदारी जितनी बेहतरी से उठाते हैं..उतनी ही शिद्दत से निभाते है संगीत से अपना रिश्ता।

यह भी पढें - Video: DM दीपक रावत का जबरदस्त एक्शन, फरार होते फर्जी डॉक्टरों को दबोचा..देखिए
मूल रूप से हरिद्वार जिले के रहने वाले गजेन्द्र चौहान इस वक्त राजधानी देहरादून में कार्यरत हैं। लेकिन पुलिस में सेवाएं देने के साथ साथ वो इन दिनों सोशल मीडिया पर भी छाए हुए है। उनके गाये गानों को लेकर सोशल मीडिया में लोगों की दीवानगी देखी जा सकती है। उनके गानों ने चारों तरफ धूम मचायी हुई है और लोग इस पुलिस वाले के दिल में बसे गायक की तारीफ करते थक नहीं रहे है। गजेन्द्र चौहान हर दिन पूरी मुस्तैदी से अपनी ड्यूटी करते है। ड्यूटी खत्म करने के बाद वह अपना गाना रिकॉर्ड करते रहते हैं। इस तरह से गजेन्द्र चौहान ने भी लोगों के दिलों में अलग जगह बना ली है। हालांकि अब सोशल मीडिया के जरिए लोग अपनी प्रतिभा को सामने ला रहे हैं। लेकिन सच ये भी है कि हर किसी की किस्मत इतनी बुलंद नहीं होती।

यह भी पढें - पहाड़ का बेटा..दिल्ली की नौकरी छोड़कर गांव लौटा, गौपालन और मुर्गी पालन से धांसू कमाई
उत्तराखंड में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है। लेकिन सही प्लेटफॉर्म नहीं मिलने की वजह से कई प्रतिभाएं इंसान के अंदर ही अंदर दम तोड़ चुकी है या तोड़ रही है। लेकिन गजेन्द्र चौहान ने साबित कर दिया है कि अगर इंसान की इच्छाशक्ति मजबूत हो तो उसे कोई नहीं रोक सकता। खुद उत्तराखंड पुलिस ने अपने ऑफिशियल फेसबुक पेज पर गजेन्द्र की तारीफ की है।

Uttarakhand Police Talent

#सोशल_मीडिया_पर_धूम_मचा_रहा_उत्तराखण्ड_पुलिस_के_जवान_का_गाना

उत्तराखंड में प्रतिभाओं की कमी नहीं है। खास तौर पर Uttarakhand Police की बात करें तो यहां आपको शानदार एथलीट भी मिलेंगे, ईमानदार पुलिसकर्मी भी और बेहतरीन गायक भी। इन्ही गायकों में से एक जवान हैं गजेन्द्र चौहान। उत्तराखण्ड पुलिस के जवान Gajendra Chauhan के गीतों की सरगम सोशल मीडिया में लोगों के कानों में रस घोल रही है। गजेन्द्र चौहान जनपद हरिद्वार के रहने वाले हैं और वर्तमान में जनपद देहरादून में तैनात हैं। अपनी आवाज से उन्होंने सभी को दीवाना बनाया हुआ है। पुलिस की वर्दी में जिस तरह गजेन्द्र गाना गाते है, वो हर किसी को प्रभावित कर जाता है। ड्यूटी के बाद जब भी कुछ समय मिलता है, तो वह गाना रिकार्ड करते हैं।

👇👇👇

https://youtu.be/nUlfHK48CTg

Posted by Uttarakhand Police on Saturday, September 15, 2018


Uttarakhand News: gajendra chauhan star singer of uttarakhand police

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें