उत्तराखंड shooting threat to nirmala sitharaman in social media

उत्तराखंड पहुंची रक्षामंत्री को गोली मारने की धमकी, सुरक्षा एजेंसियों में मचा हड़कंप!

उत्तराखंड पहुंची निर्मला सीतारमण को जान से मारने की धमकी दी गई है। इसके बाद से पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों में हड़कंप मच गया है। लोकेशन ट्रेस की जा रही है।

uttarakhand crime: shooting threat to nirmala sitharaman in social media
Image: shooting threat to nirmala sitharaman in social media (Source: Social Media)

: सोमवार को देश की रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण उत्तराखंड पहुंची। इस दौरान निर्मला सीतारमण को गोली मारने की धमकी दी गई है। इसके बाद से पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों में हड़कंप मच गया। जी हां..बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया के एक ग्रुप में निर्मला सीतारमण को गोली मारने की धमकी दी गई है। पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां उस सोर्स की लोकेशन ट्रेस कर रहे हैं और जल्द ही उसकी गिरफ्तारी हो सकती है। पुलिस द्वारा उस ग्रुप के एडमिन से भी पूछताछ की गई है। पुलिस अधिकारियों ने इस मामले में मीडिया को जानकारी दी है। पुलिस का कहना है कि रविवार रात 9:20 से 9:44 बजेतक रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण को गोली मारने से संदेश भेजे जा रहे थे। इस वायरल संदेश में कुछ खास बातें लिखी गई हैं।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढें - उत्तराखंड से बाबा रामदेव का ऐलान..‘मुझे छूट दे सरकार तो 35 रुपये लीटर पेट्रोल बेचूंगा’
रक्षामंत्री का फोटो और नाम टैग करते हुए लिखा गया था कि ‘कल ये धारचूला आ रहे हैं और इसका धारचूला में लास्ट दिन होगा’। बताया जा रहा है कि शख्स को जल्द ही गिरफ्तार किया जा सकता है। आपको बता दें कि रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण को धारचूला में पूर्व सैनिकों के लिए आयोजित स्वास्थ्य शिविर में आना था। बीती रात ही व्हॉट्सऐप ग्रुप में रक्षा मंत्री को जान से मारने की धमकी भरा पोस्ट वायरल किया गया। देखते ही देखते ये मैसेज आग की तरह वायरल हो गया। पुलिस की ओर से इस मामले में आईपीसी की धारा 506 और 66 आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। बताया गया है कि एक मामले में एक व्यक्ति को रात में ही हिरासत में ले लिया था। दूसरे व्यक्ति की भी पहचान कर दी गई है। मामले की जांच जौलजीबी के इंस्पेक्टर भीम भाष्कर आर्या कर रहे हैं।