उत्तराखंड रुद्रपुरgirl molestation in rudrapur says report

देवभूमि में 14 साल की बच्ची से गैंगरेप, गांव के ही 3 लड़कों ने बनाया हवस का शिकार!

देवभूमि उत्तराखंड में एक बार फिर से एक हैवानियत भरी खबर से हड़कंप मच गया है। ज्यादा दूर नहीं ये रुद्रपुर के एक गांव की घटना है, जिससे हर कोई हैरान है।

uttarakhand rudrapur: girl molestation in rudrapur says report
Image: girl molestation in rudrapur says report (Source: Social Media)

रुद्रपुर: उत्तराखंड में ये क्या हो रहा है ? ये सवाल पूछना इसलिए जरूरी हो गया है क्योंकि बेटियां खुद को सुरक्षित महसूस नहीं कर पा रही। कुछ घटनाओं की वजह से देवभूमि की शान पर काला धब्बा लग रहा है। इस बीच एक और बेटी हैवानियत का शिकार हुई है। ये वारदात ज्यादा दूर नहीं बल्कि उत्तराखंड के रुद्रपुर की है। इन शांत वादियों को जाने किसकी नजर लग गई कि गांव की एक बेटी को गांव के ही तीन नाबालिग लड़कों ने हवस का शिकार बना लिया। इस वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया, जब वो बेटी अपने किसी परिचित के घर से वापस लौट रही थी। रास्ते में तीनों लकड़ों ने उस बेटी को अकेला पाकर दबोच लिया। आरोप है कि तीनों लड़कों ने उस मासूम के साथ बारी बारी से गैंगरेप कर दिया। इसके बाद उस बेटी को जान से मारने की भी धमकी दी गई।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढें - देहरादून के स्कूल में छात्रा से दुराचार, गर्भवती हुई तो मचा हड़कंप..4 छात्र गिरफ्तार!
काफी देर तक जब बच्ची अपने घर नहीं लौटी, तो परिजन परेशान हो गए। उन्होंने बच्ची की तलाश शुरू कर दी। इसी दौरान परिवार वालों को बच्ची बदहवास हालत में मिली। ये नज़ारा देखकर परिवार वालों के पैर के नीचे से जमीन खिसक गई। बच्ची ने इसके बाद रो-रोकर अपने परिजनों को उस दर्दनाक दास्तान के बारे में बताया। पुलिस को इस बारे में खबर की गई। रात के वक्त पुलिस पीड़िता के घर में पहुंची और इस पूरे मामले की जानकारी ली। पीड़िता की बहन की तहरीर पर पुलिस द्वारा तीनों आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि गिरफ्त में आया एक आरोपी 11वीं कक्षा में पढ़ता है। दूसरा हाईस्कूल और तीसरा सातवीं का छात्र है। कोतवाल केसी भट्ट के मुताबिक तीनों आरोपी नाबालिग हैं। हैरानी की बात ये है कि आखिर देवभूमि पर ये कैसा कलंक लग गया, जो मिटने का नाम नहीं ले रहा।