उत्तराखंड Harish rawat and hardik patel video viral

Video: उत्तराखंड के पूर्व CM हरीश रावत और हार्दिक पटेल का वीडियो वायरल...गजब है!

उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत गुजरात गए और अनशन पर बैठे हार्दिक पटेल से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

harish rawat: Harish rawat and hardik patel video viral
Image: Harish rawat and hardik patel video viral (Source: Social Media)

: ये राजनीति है ? कहते हैं कि राजनीति जाने क्या क्या करवा दे। उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने पाटीदार नेता हार्दिक पटेल से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने हार्दिक से अनिश्चित कालीन अनशन खत्म करने का अनुरोध किया। आपको बता दें कि हार्दिक पटेलबीते 18 दिन से अनशन कर रहे हैं। हरीश रावत हार्दिक पटेल के आवास पर गए और उन्हें अपना समर्थन दिया। पाटीदार आरक्षण की मांग करने वाले हार्दिक पटेल के साथ बैठक के बाद हरीश रावत ने बताया कि उन्होंने पटेल को अनशन खत्म करने की सलाह दी। इसके अलावा इस मुद्दे को उजागर करने के लिए विरोध का कोई और माध्यम अपनाने की सलाह दी है।बकौल हरीश रावत 'मैंने उनसे कहा है कि देश के किसानों, पाटीदारों और युवाओं के लिए उनका जीवन बेहद महत्वपूर्ण है। मैं हार्दिक पटेल से अनशन खत्म करने की अपील करता हूं’।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढें - देहरादून में साढ़े 3 लाख रुपए में घर..फाइनल हुई लिस्ट, आपने अप्लाई किया क्या ?
आपको बता दें कि कि हार्दिक पटेल ने ओबीसी कोटा के तहत पाटीदार आरक्षण और गुजरात के किसानों की ऋण माफी के लिए अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल शुरू की थी’। हालांकि ये हड़ताल भी खत्म हो चुकी है। फिलहाल सोशल मीडिया पर हरदा और हार्दिक पटेल का ये वीडियो वायरल हो रहा है। आप भी देखिए।

हरदा मिले हार्दिक से.. ऊपर से इतना प्रेम...Harish Rawat Hardik Patel

Posted by Dankaram on Tuesday, September 11, 2018