Video: उत्तराखंड के युवा गजब के हुनरमंद हैं, इस खूबसूरत गीत ने हर किसी का दिल जीता

पहाड़ के सुरोंका जादू एक बार फिर से सभी के सिर चढ़कर बोल रहा है। अमित थपलियाल, पूजा थपलियाल और पीहू रावत की आवाज़ में ये नई पेशकश देखिए।

amit thapliyal presents new mashup song - amit thapliyal, pooja thapliyal, peehu rawat, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand,बॉलीवुड,अमित थपलियाल,संगीत,अमित थपलियालउत्तराखंड,

अच्छा लगता है कि उत्तराखंड के युवा संगीत के क्षे6 में बेहतर काम कर रहे हैं और अपनी छाप छोड़ रहे हैं। ये बात सच है कि आज पहाड़ के युवा चेहरे बड़े प्लेटफॉर्म पर अपनी छाप छोड़ने का दम भर रहे हैं। बस एक बेहतर मौके की तलाश है और यकीन मानिए उस मौके को कामयाबी में बदलना ये युवा जानते हैं। एक बार फिर से हम आपके लिए एक बेहतरीन गीत लेकर आए हैं। अमित थपलियाल, पूजा थपलियाल और पीहू रावत की जबरदस्त जुगलबंदी से सजा है ये गीत। पहाड़ के कुछ बेहतरीन नगमे और उनका बॉलीवुड गीतों के साथ एक शानदार मैशअप तैयार हुआ है। अमित थपलियाल की आवाज अब पहचान की मोहताज नहीं है, वो हर दिन अपने इस हुनर को निखार रहे हैं। पूजा थपलियाल और पीहू रावत की मीठी आवाज़ में वो जादू बरकरार है।

यह भी पढें - Video: पहाड़ के लोकसंगीत का जादू देखिए, यू-ट्यूब पर आते ही हिट हुआ ये नया गीत
अमित थपलियाल इससे पहले भी अपने कई गीतों को लोगों के सामने पेश कर चुके हैं और हर बार सुनने वालों ने उन्हें भरपूर प्यार दिया है। कम संसाधनों में अच्छा संगीत और अच्छी आवाज़ तैयार करना बेहद मुश्किल काम होता है लेकिन अमित और उनकी टीम की दाद देनी होगी, जो वो बार बार इस तरह के गीतों को हमारे बीच लाते हैं। अमित की एक खासियत ये है कि वो संगीत के उस भाव को छूते हैं, जहां मीठेपन और सुकून का अहसास हो। अपनी आवाज़ के साथ उन्होंने हर बार कुछ बेहतर करने की कोशिश की है। जो नया वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं, उसे दो दिन के भीतर ही 75 हजार से ज्यादा लोग दे चुके हैं। अगर आपने ये गीत अभी तक नहीं सुना, तो जरूर सुनिए। उम्मीद है कि आपको ये बेहद पसंद आएगा। अमित थपलियाल और उनकी पूरी टीम को हमारी तरफ से शुभकामनाएं।

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Uttarakhand News: amit thapliyal presents new mashup song

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें