Video: पहाड़ में महिला पुलिसकर्मी से भिड़े कांग्रेस विधायक, बीच सड़क पर हंगामा..देखिए

बताया जा रहा है कि अल्मोड़ा में भारत बंद के दौरान प्रदर्शनकारी लड़कियों के एक कॉलेज को जबरन बंद कराने लगे। मौके पर ही मौजूद विधायक गोविंद कुंजवाल से महिला पुलिसकर्मी की नोंक-झोंक हो गई।

viral video of govind kunjwal and lady cop in uttarakhand - govind kunjwal, almora, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand,अल्मोड़ा,लॉ एंड ऑर्डर,गोविंद कुंजवाल,गोविंद कुंजवाल,वीडियोउत्तराखंड,

उत्तराखंड में आजकल नेताओं के वीडियो बड़े वायरल हो रहे हैं। खास बात ये है कि ज्यादातर वीडियो महिला पुलिसकर्मियों से नोंकझोंक के ही सामने आ रहे हैं। अब जो वीडियो सामने आ रहा है वो अल्मोड़ा का बताया जा रहा है। अल्मोड़ा के जैंती की चौकी इंचार्ज सुनीता और स्थानीय विधायक गोविंद सिंह कुंजवाल के बीच नोंक झोंक का ये वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। दरअसल कल कांग्रेस द्वारा भारत बंद का आह्वान किया गया था। हालांकि इस दौरान देशभर में कांग्रेस कार्कर्ताओं की गुंडागर्दी के वीडियो भी सामने आए। खैर अब ये वीडियो जरा खास है। बताया जा रहा है कि अल्मोड़ा में भारत बंद के दौरान प्रदर्शनकारी लड़कियों के एक कॉलेज को जबरन बंद कराने लगे। इस बीच चौकी इंचार्ज लॉ एंड ऑर्डर कायम करने के लिए वहां पहुंच गई।

यह भी पढें - Video: उत्तराखंड में BJP विधायक दबंगई, महिला दरोगा से सरेआम बदसलूकी..देखिए
मौके पर ही मौजूद विधायक गोविंद कुंजवाल से उनकी नोंक-झोंक हो गई। गोविंद कुंजवाल कह रहे हैं कि आज भारत बंद और आप हमारे कार्यकर्ताओं से उलझ रही हैं। जवाब में चौकी इंजार्च सुनीता कह रही हैं कि अगर लेडिज कॉलेज के बाहर जाकर गुंडगर्दी करेंगे, तो हम कार्रवाई करेंगे। इस बीच कॉलेज की ही एक लड़की कह रही है कि ‘हां ये लड़के आकर कॉलेज की लड़कियों को धक्का मार रहे हैं और बदतमीजी कर रहे हैं।’ इस बीच चौकी इंचार्ज सुनीता कह रही हैं कि आप ये रोड खाली कीजिए। जवाब में गोविंद कुंजवाल कहते नज़र आ रहे हैं कि ‘हम बंद करवाएंगे। हम जीआईसी भी बंद करा के आ गए और तहसील भी। हमने सारे बैंक भी बंद करा दिए और ये हमारा अधिकार है’। दवाब में चौकी इंचार्ज सुनीता कह रही हैं कि ‘आपको जो करना है कीजिए, मैं अपनी ड्यूटी कर रही हूं’।

यह भी पढें - उत्तराखंड में खौफनाक वारदात..किसान के घर में डकैती, 2 महीने की बच्ची से दरिंदगी
इस बीच एक शख्स सुनीता से कुछ कह रहा है तो जवाब में सुनीता कह रही हैं कि ‘आप तमीज से बात कीजिए।’ अब आप भी ये वीडियो देख लीजिए।

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Uttarakhand News: viral video of govind kunjwal and lady cop in uttarakhand

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें