Video: पहाड़ की खूबसूरत वादियां और एक बेहतरीन पहाड़ी गीत..देखिए ये नई पेशकश

कुछ अच्छा सुनना चाहते हैं तो ये गीत आपके लिए है। लगभग साढ़े 5 मिनट का ये गीत उन गीतों में से है...

somesh gaur ruchika kandari new song rimjhim - somesh gaur, ruchika kandari, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand,सोमेश गौड़,महेशानंद गौड़,दिल्ली,पहाड़ी लड़के,रुचिका कंडारी,सोमेश गौड़,कलाकारीउत्तराखंड,

कुछ बेहतर करने की तलाश लगातार जारी है और खुशी इस बात की है कि उत्तराखंड के युवा संगीत के क्षेत्र में बेमिसाल काम कर रहे हैं। नए संगीत को उत्तराखंड के पारंपरिक संगीत के साथ जोड़कर, नए गीत लिखकर और बेहतरीन वीडियो के ज़रिए ये युवा हर किसी के दिल में मजबूत पकड़ बना रहे हैं। ऐसे ही हैं सोमेश गौड़... कोटद्वार के इस युवा ने बीते कुछ दिनों में कुछ बेहतरीन गीत पेश किए हैं। धीरे धीरे ही सही लेकिन वो एक बेहतर अंदाज में अपने गीतों को लोगों के सामने रख रहे हैं। दरअसल आज के दौर में युवाओं को सबसे ज्यादा जरूरत शब्दों पर काम करने की है क्योंकि शब्दों के बिना गीत बेजान सा नजर आता है। अच्छी बात ये है कि इस नए गीत में आपको नई रचना सुनाई देगी। महेशानंद गौड़ जी के शब्दों का जादू बेमिसाल है।

यह भी पढें - उत्तराखंड के 5.5 लाख युवाओं को मिलेगा स्वरोजगार, त्रिवेंद्र सरकार ने दिया तोहफा
आरती उपाध्याय और सोमेश गौड़ ने गीत को बेहतरीन तरीके से गाया है। इस गीत में कहानी एक ऐसे युवा है की है, जो अपनी प्रेमिका और अपने सपने को पूरा करने के लिए दिल्ली जैसे शहर में जाता है। वो मेहनत करता है और लगातार नई मंजिलों पर पहुंचता है। आखिरकार जब वो सफल होकर अपनी प्रेमिका से शादी करने वापस गांव आता है, तो देखता है कि जिससे वो शादी करना चाहता है, वो किसी और की हो गई है। एक कहानी, जिससे शायद हर उस पहाड़ी लड़के का वास्ता है, जो अपने और दूसरों के सपनों को पूरा करने के लिए शहर की भागदौड़ में शामिल हो जाता है। वापस आता है तो देखता है कि पहले जैसा अब कुछ भी नहीं रहा। गीत की वीडियोग्राफी कमाल की है और आंखों को सुकून देती है। खासतौर पर संगीत के साथ एक अच्छा प्रयोग किया गया है, जो कानों को अच्छा लगता है।

यह भी पढें - Video: प्रीती और राहुल सेमवाल की दिलकश आवाज, देखिए..ये बेहतरीन पहाड़ी गीत
अब बात अदाकारी की कर लेते हैं। रुचिका कंडारी ने एक बार फिर से दमदार अभिनय के जरिए अलग छाप छोड़ी है। वो हर बार की तरह बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं। इसके साथ साथ सोमेश गौड़ उस लड़के का किरदार निभा रहे हैं, जो शहर की भागदौड़ में कुछ अनजान सपनों को पूरा करने जा रहा है। नारायण सिंह, भूपेंद्र रावत और वासु श्रीवास्तव सभी ने अपने किरदार के साथ न्याय किया है। अच्छा लगता है कि पहाड़ में कलाकारी एक नए आयाम की तरफ बढ़ रही है। विक्रमजीत सिंह और नवीन खंतवाल का डायरेक्शन शानदार है। अगर आप कुछ नया सुनना चाहते हैं, कुछ अच्छा सुनना चाहते हैं तो ये गीत आपके लिए है। लगभग साढ़े 5 मिनट का ये गीत उन गीतों में से है, जो कानों को परेशान नहीं करता। सोमेश गौर और उनकी पूरी टीम को हमारी तरफ से शुभकामनाएं।

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Uttarakhand News: somesh gaur ruchika kandari new song rimjhim

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें