Video: पहाड़ के रोशन रतूड़ी ने दी वॉर्निंग, ‘अब्दुल..अगर मां का दूध पिया है तो साबित करो’

Video: पहाड़ के रोशन रतूड़ी ने दी वॉर्निंग, ‘अब्दुल..अगर मां का दूध पिया है तो साबित करो’

roshan raturi target on abdul salaam  - roshan raturi, abdul salaam , uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand,अर्जुन बिष्ट,जापान,अब्दुल सलाम,रोशन रतूड़ी,रोशन रतूड़ीउत्तराखंड,

अब्दुल सलाम नाम के एक शख्स ने उत्तराखंड के रोशन रतूड़ी पर निशाना साधा है। जवाब में रोशन रतूड़ी का कहना है कि अब्दुल सलाम का काम लोगों से चंदा इकट्ठा करके रुपया ऐंठना था। उन्होंने कहा कि ‘मैंने अब्दुल सलाम जैसे लोगों के चंदे पर लगाम लगा दी, तो इन्हें जलन होने लगी है। रोशन रतूड़ी का का कहना है कि ‘अब्दुल सलाम नाम का ये शख्स उत्तराखंड में रह रहा है और उत्तराखंड के लिए आस्तीन का सांप साबित हो सकता है’। हाल ही में जापान में पहाड़ के अर्जुन बिष्ट की मौत हो गई थी। पूरे उत्तराखंड और पूरे देश को ये बात पता है कि उत्तराखंड के रोशन रतूड़ी अपने पैसे और अपने खर्च पर जापान गए थे। वहां वो उस होटल के मालिक से मिले थे, जहां अर्जुन बिष्ट की मौत हुई थी। होटल मालिक का नाम राजेश रमोला है।

यह भी पढें - 'पहाड़ की बेटी के गुनहगार को फांसी दो'..रोशन रतूड़ी ने दी चेतावनी
रोशन रतूड़ी इसके बाद अर्जुन बिष्ट की पार्थिव देह लेकर दिल्ली आए थे और वहां से अर्जुन बिष्ट की पार्थिव देह को उनके घर भिजवाया था। लेकिन अब यहां नया बवाल खड़ा हो गया है। रोशन रतूड़ी का कहना है कि उन्हें पता चला है कि अब्दुल सलाम नाम के शख्स ने कुछ झूठ फैलाया है, कहा है कि रोशन रतूड़ी ने राजेश रमोला से पैसे खाए हैं। इसके जवाब में रोशन रतूड़ी का कहना है कि ‘अगर मां का दूध पीया है, तो ये साबित करके दिखाओ’। रोशन रतूड़ी का कहना है कि उन्हें बड़ा दुख होता है कि जब कोई पीठ पीछे ऐसा कहता है। रोशन ने लोगों से लाइव जुड़कर ऐलान किया है कि अगर अब्दुल सलाम नाम के शख्स की बात में दम है तो साबित करके दिखाए। उउनका कहना है कि ‘मैंने हर वक्त और हर पल सच का साथ दिया है, ऐसे में किसी का मुझ पर उंगली उठाना गलत है’।

यह भी पढें - रोशन रतूड़ी ने अपने दम पर लिखी नई इबारत
आपको बता दें कि जापान में टिहरी के अर्जुन सिंह बिष्ट की मौत हो गई थी। वो वहां होटल में काम करते थे। उनकी मौत के बाद पूरे उत्तराखंड में हड़कंप मच गया था। इसके बाद रोशन रतूड़ी ने अर्जुन सिंह बिष्ट के परिवार को मदद देने के लिए मुहिम भी छेड़ी थी। अब आप भी रोशन रतूड़ी का ये वीडियो देखिए।

जो लोगों से हराम का पैसा खाते थे चंदा माँग माँग कर आजकल कल बहुत परेशान है । सबकी जैबे ख़ाली करवा दी वो आजकल तिल मिला रखे है । जब तक ज़िंदा हुँ ग़रीबों को पैसा नही खाने दूँगा ।

जय उतरांचल । जय भारत ।

Posted by Roshan Raturi RR on Wednesday, September 5, 2018


Uttarakhand News: roshan raturi target on abdul salaam

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें