उत्तराखंड के रोशन रतूड़ी ने दी नवजोत सिंह सिद्धू को वॉर्निंग, ‘वीर सैनिकों से माफी मांगो’

उत्तराखंड के रोशन रतूड़ी ने दी नवजोत सिंह सिद्धू को वॉर्निंग, ‘वीर सैनिकों से माफी मांगो’

roshan raturi slammed navjot singh siddhu  - roshan raturi, navjot singh siddhu , uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand,उत्तराखंड,, बीजेपी

नवजोत सिंह सिद्धू..वो कांग्रेस से बीजेपी में गए और फिर बीजेपी से कांग्रेस में आए, इस बात को लेकर पहले ही काफी विवाद हो गया है। उसके बाद वो पाकिस्तान के नवनिर्वाचित पीएम इमरान खान के शपथ ग्रहण ग्रहण समारोह में गए। पहले से ही सिद्धू की इस बात को लेकर खिंचाई हो रही थी लेकिन वहां उन्होंने एक और कांड कर दिया, जिसकी देशभर में भर्त्सना की गई। दरअसल नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान जाकर पाकिस्तान के आर्मी चीफ से गले मिल लिए। बस फिर क्या था देशभर में उनको लेकर विवाद होने लगा था। बिहार के मुजफ्फरपुर में सिद्धू के खिलाफ देशद्रोह वाली याचिका को मंजूर किया गया। इसके बाद यूपी के कानपुर की अदालत में नवजोत सिद्धू के खिलाफ देशद्रोह के आरोप वाली याचिका भी मंजूर कर ली गई।

यह भी पढें - सलाम..पहाड़ के रोशन रतूड़ी ने वो कर दिखाया, जो देश में कोई भी नहीं कर पाया!
इस बीच उत्तराखंड के समाज सेवी रोशन रतूड़ी ने सिद्धू को आड़े हाथों ले लिया। रोशन रतूड़ी ने साफ तौर पर बताया है कि सिद्धू की ये हरकत देश के वीर जवानों का अपमान है। रोशन रतूड़ी ने गुस्सा ज़ाहिर करते हुए कहा कि जिस पाकिस्तानी जनरल से सिद्धू गले मिले हैं, वो ही पाकिस्तानी जनरल हमारे देश के वीर जवानों पर गोली चलाने का हुक्म देते हैं। रोशन रतूड़ी ने कहा कि अगर सिद्धू के दिल में देशभक्ति होती, तो शायद वो ऐसी हरकत नहीं करते। उन्होंने कहा कि देश की सेना से सिद्धू को माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि सिद्धू को थोड़ा सा तो सीमा की रक्षा करने वाले सैनिकों की कुर्बानी का मान रखना चाहिए था। उन्होंने साफ तौर पर चुनौती दी है कि देश के जवानों से सिद्धू हर हाल में माफी मांगे।

यह भी पढें - Video: पहाड़ के रोशन रतूड़ी ने 577 लोगों को बचाया, अपने दम पर किया बेमिसाल काम
आपको बता दें कि रोशन रतूड़ी की हाल ही में तबीयत खराब हो गई थी। इस दौरान पूरे उत्तराखँड और दुनियाभर से उनके लिए दुआओं का सिलसिला शुरू हुआ। रोशन रतूड़ी के पेट में डॉक्टर्स ने पथरी बताई है। लगातार काम करने की वजह से उनके शरीर में लगातार थकावट आ रही और डॉक्टर्स ने इस पर गंभीर चिंता जाहिर की है। अब आप भी रोशन रतूड़ी की ये फेसबुक पोस्ट जरुर पढ़िए।

नवजोत सिद्धु ने पाकिस्तान आर्मी चीफ़ के गले लगकर हमारे उतराखडी वीर जवान शहीदों का अपमान किया है सभी भारतीय वीर जवानों से माफ़ी माँगे । किसी भी क़ीमत पर वीर जवानों का अपमान नही सहेंगे ।

Posted by Roshan Raturi RR on Wednesday, August 22, 2018


Uttarakhand News: roshan raturi slammed navjot singh siddhu

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें