Video: चैता की चैत्वाल पर झूम उठा बैंगलुरु, दिग्गज IT कंपनी के प्रोग्राम में पहाड़ी धमाल

Video: चैता की चैत्वाल पर झूम उठा बैंगलुरु, दिग्गज IT कंपनी के प्रोग्राम में पहाड़ी धमाल

Madhu rawat dance on chaita ki chaitwal  - madhu ratwat, chaita ki chaitwal  , uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand,उत्तराखंड,

सबसे पहले आपको बता दें कि इस वीडियो में खूबसूरत डांस कर रही लड़की देवभूमि की ही है। नाम है मधु रावत। मधु रावत इस वक्त देश की दिग्गज आईटी कंपनी विप्रो में सीनियर प्रोजक्ट इंजीनियर के पद पर काम कर रही हैं। भले ही इस वक्त मधु रावत बैंगलुरु में रहकर नौकरी कर रही हैं लेकिन दिल में उत्तराखंड ही बसा है। खैर..मौका था विप्रो के कल्चरल ईवेंट का। देशभर के अलग अलग राज्यों के युवा इस कल्चरल ईवेंट में अपने अपने राज्य की सास्कृतिक प्रस्तुति दे रहे थे। इस बीच वो हुआ, जिसे देखकर हर उत्तराखंडी के दिल को सुकून मिलेगा। मधु रावत मंच पर अपने एक साथी के साथ आईं और शुरू हुआ चैता की चैत्वाल पर जबरदस्त डांस। मधु रावत ने यू-ट्यूब पर इस वीडियो को डाला है और लिखा है कि अपने उत्तराखंड का प्रतिनिधित्व करना उनके लिए गर्व की बात है।

यह भी पढें - Video: पहाड़ की हसीन वादियों में बना बेहतरीन गीत, सोशल मीडिया पर आते ही हिट हुआ
अपनी लगन के दम पर पहाड़ की बेटियों ने देश और दुनिया में अपनी अलग जगह बनाई है। बीते कुछ समय से देखा गया है कि उत्तराखंड से लोगों का पलायन हुआ है। नौकरी और बेहतर जिंदगी की तलाश में पहाड़ों से निकल कर देश के बड़े शहरों में जा रहे हैं लेकिन इसके बाद भी पहाड़ की संस्कृति अपने अंदर जिंदा रखते हैं। सीधे शब्दों में कहें तो भले ही ये युवा पहाड़ों से दूर हो जाएं, लेकिन इनके दिल से पहाड़ दूर नहीं हो सकता है। मधु रावत का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। देश की दिग्गज आईटी कंपनी के मंच पर उत्तराखंड की संस्कृति को आत्मसात करना वास्तव में गर्व की बात है। राज्य समीक्षा की टीम की तरफ मधु रावत को इस बेहतरीन काम के लिए हार्दिक शुभकामनाएं। उम्मीदों में देवभूमि को जिंदा रखिए। आगे बढ़ते रहिए।

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Uttarakhand News: Madhu rawat dance on chaita ki chaitwal

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें