Video: कोटद्वार में भारी बारिश के बाद तबाही का मंज़र, सैलाब बनकर शहर में घुसा पानी

Video: कोटद्वार में भारी बारिश के बाद तबाही का मंज़र, सैलाब बनकर शहर में घुसा पानी

landslide and flood in kotdwar  - kotdwar flood, kotdwar landslide , uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand,उत्तराखंड,

जो दो वीडियो हम आपको दिखा रहे हैं, वो उत्तराखंड के कोटद्वार का है। पहला वीडियो ऊपर आप देख रहगे होंगे। इसे गौर से देखिए और सोचिए कि उत्तराखंड में किस तरह से बारिश और बाढ़ के बाद हाहाकार मचा है। लगातार हो रही बारिश से कोटद्वार में भारी तबाही मची है। पनियारी गदेरा उफान पर है और इस वजह से शहर में ही पानी घुस गया। लोग हैरान और परेशान हैं। गदेरे के पानी ने सैलाब का रूप ले लिया। आपको बता दें कि बाढ़ और बर्बादी के लिहाज से कोटद्वार भी बेहद संवेदनशील जगह है। पिछले साल भी यहां भारी तबाही मची थी। बताया जा रहा है कि बारिश की वजह से कई लोग जंगलों में भी फंस गए। घरों का तो बुरा हाल है। कोटद्वार पहुंचने के लिए पुलिंडा के जंगल में फंसे 38 लोगों के लिए पुलिस और एसडीआरएफ ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। उन्हें जंगल से सुरक्षित निकाल लिया गया।

यह भी पढें - Video: जब DM दीपक रावत ने टूटी सड़क देखी.. तो कहा ‘ये मर्डर का केस है, FIR होगी’
अब आपको हम एक और वीडियो दिखा रहे हैं। भारी बारिश की वजह से दुगड्डा-कोटद्वार राष्ट्रीय राजमार्ग बंद किया गया है। इस वजह से कुछ लोग पुलिंडा के रास्ते कोटद्वार आ रहे थे। पुलिंडा मार्ग भी बंद हो गया तो, लोग जंगल के रास्ते कोटद्वार का रुख करने लगे। पुलिस और एसडीआरएफ के जवान लगातार रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटे हैं। पहाड़ का बुरा हाल है और ये वीडियो देखकर आपको भी इस बात पर यकीन हो जाएगा।

NH 534 कोटद्वार - पौड़ी राज मार्ग कोटद्वार - दुग्गडा 6 जगह से टूटा, आवाजाही बंद

Posted by Ashish Ashu on Saturday, August 25, 2018

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Uttarakhand News: landslide and flood in kotdwar

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें