Video: देहरादून में हड़कंप..24 घंटे के भीतर एक ही नहर में मिले 4 हैंड ग्रेनेड..शुरू हुई जांच

Video: देहरादून में हड़कंप..24 घंटे के भीतर एक ही नहर में मिले 4 हैंड ग्रेनेड..शुरू हुई जांच

hand granade found in dehradun  - dehradun, hand granade , uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand,,उत्तराखंड,

देहरादून में एक खबर से हड़कंप मच गया है। दरअसल एक ही नहर में बीते 24 घंटे के भीतर 4 हैंड ग्रेनेड मिले हैं। खबर सवाल खड़े करती है कि क्या ये महज़ एक संयोग है या फिर कुछ और ? ये पूरा मामला देहरादून के वसंत विहार के बनियावाला वाला क्षेत्र का है। यहां नहर में आज एक बार फिर से दो हैंड ग्रेनेड मिले हैं, जिससे हड़कंप मच गया। पुलिस इस मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए जांच में जुट गई है। यहां खास बात ये भी है कि कल भी इसी नहर में दो हैंड ग्रेनेड मिले थे, जिन्हें बाद में डिफ्यूज किया गया था। हैंड ग्रेनेड कहां से आए? इसे लेकर जांच शुरू कर दी गई है। जिस नहर में ये हैंड ग्रेनेड मिले हैं, वो सैन्य क्षेत्र गढ़ी कैंट से होते हुए आइएमए से होते हुए आती है।ऐसे में एसपी सिटी प्रदीप रॉय ने सेना के अधिकारियों को भी इस बारे में खबर दी है।

यह भी पढें - देवभूमि में दो भीषण सड़क हादसे.. 4 लोगों की मौत और 10 लोग घायल
बताया जा रहा है कि सेना भी इस मामले की जांच में जुट गई है। फिलहाल बड़े अधिकारी ये ही मानकर चल रहे हैं कि ये बम सेना के हो सकते हैं। अधिकारियों का कहना है कि हो सकता है कि ट्रेनिंग के दौरान ये बम नहर में गिर गए होंगे और नहर में बहकर यहां तक आए होंगे। जो बम आज मिले हैं, वो विस्फोट लायक नहीं हैं। 2012 में भी एक हैंड ग्रेनेड देहरादून में सुभाष रोड के नाले में मिला था। ये बात अभी तक पता नहीं चल पाई कि वो हैंड ग्रेनेड आखिर कहां से आया था। पिछले ही साल देहरादून में कबाड़ियों के पास से ग्रेनेड और कारतूस मिले थे, उस मामले में भी अभी तक कुछ बड़ा खुलासा नहीं हो पाया है। ऐसे में अब एक बार फिर से देहरादून की एक ही नहर में 24 घंटे के भीतर दो हैंड ग्रेनेड मिलना कई सवाल खड़े करता है। देखना होगा कि आगे इस मामले की जांच क्या नया मोड़ दिखाती है।

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Uttarakhand News: hand granade found in dehradun

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें