देवभूमि को ये किसकी नज़र लग गई ? उत्तरकाशी के बाद पिथौरागढ़ में नृशंस हत्याकांड

देवभूमि को ये किसकी नज़र लग गई ? उत्तरकाशी के बाद पिथौरागढ़ में नृशंस हत्याकांड

Girl found dead in pithoragarh - Pithoragarh murder, uttarkashi , uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand,,उत्तराखंड,

उत्तराखंड के पिथौरागढ़ से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। जिसने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है कि क्या देवों की भूमि कहे जाने वाले उत्तराखंड में महिलाओं के खिलाफ घोर नकारात्मकता हावी होने लगी है। उत्तरकाशी में मासूम बच्ची के साथ हुई दरिंदगी ने राज्य ही नहीं पूरे देश को हिला कर रख दिया। उस वारदात के खिलाफ प्रदेशभर में विरोध प्रदर्शन करने लोग सड़कों पर उतरे। लेकिन अभी उस मासूम की जख्मों से लोग उबरे भी नहीं थे कि एक और मामले ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है कि क्या महिलाओं के लिए सबसे सुरक्षित राज्य कहे जाने वाला उत्तराखंड में हालात बदल चुके हैं ? मामला पिथौरागढ जनपद के धारचूला का है। जहां 22 साल की महिला की निर्मम हत्या ने लोगों में दहशत का माहौल पैदा कर दिया है।

यह भी पढें - देहरादून शर्मसार! चलते विक्रम में महिला की आबरू से खिलवाड़, अस्पताल में भर्ती हुई पीड़ित
बताया जा रहा है कि हत्यारे ने वारदात को अंजाम देने के बाद महिला के शव को काली नदी में फेंक दिया। मृतक महिला के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक कोमल धारचूला की रहने वाली थी। जिसकी शादी नेपाल के कविंद्र बुधियाल से महज तीन महीने पहले ही हुई थी। कोमल सोमवार शाम से नेपाल स्थित अपनी ससुराल बंगाबगड से लापता थी । लेकिन उसका शव भारतीय सीमा के बलुवाकोट से बरामद किया गया है। बलुवाकोट के नगतड में काली गंगा में मिली महिला की लाश पर कई गहरी चोट के निशान है। वही सोशल मीडिया में इस बात की भी चर्चा जोरो से है कि महिला को दुष्कर्म के मौत के घाट उतारा गया है। पीड़ित परिवार ने बेटी के हत्यारों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है। कोमल के पिता ने कहा है कि जब तक बेटी के हत्यारों का पता नहीं लगेगा वह बेटी का अंतिम संस्कार नही करेंगे।


Uttarakhand News: Girl found dead in pithoragarh

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें