पहाड़ में लव जेहाद के नाम पर बवाल! आरोपी को जूतों की माला पहनाकर बाज़ार में घुमाया

पहाड़ में लव जेहाद के नाम पर बवाल! आरोपी को जूतों की माला पहनाकर बाज़ार में घुमाया

crime in tehri garhwal uttarakhand - tehri garhwal, ghansali, uttarakhand, uttarakhand ,,उत्तराखंड,

ये कौन लोग हैं, जो पहाड़ की शांत वादियों में बवाल काट रहे हैं? कौन हैं वो लोग जिनको पहाड़ में चैन और सुकून रास नहीं आ रहा ? अब सोशल मीडिया पर एक खबर पर आग की तरह वायरल हो रही है। ये खबर टिहरी गढ़वाल के घनसाली से जुड़ी है, जो सच में हैरान करती है। बताया जा रहा है आजाद नाम का एक लड़का जो घनसाली में सैलून चलाता है, वो एक लड़की के साथ होटल के एक कमरे में मिला। इस मामले ने ऐसा तूल पकड़ा कि पूरे घनसाली में बवाल मच गया। सोशल मीडिया पर मिली जानकारी के मुताबिक लोगों ने आरोपी लड़के को जूतों की माला पहनाई और पकड़कर पीटना शुरू किया। सोशल मीडिया पर ये घटना लव जेहाद के नाम से फैल रही है। बताया जा रहा है कि आज़ाद नाम का ये लड़का बिजनौर से आया है और यहां सैलून चलाता है।

यह भी पढें - ये है देहरादून का दरिंदा..जिसने 11 साल की गुड़िया को मार डाला, फिर लाश से किया दुष्कर्म
crime in tehri garhwal uttarakhand
जैसे ही पुलिस को इस मामले की खबर मिली, तो पुलिसबल मौके के लिए रवाना हो गया। बताया जा रहा है कि आक्रोशित भीड़ के सामने पुलिस की भी एक नहीं चली। गुस्साए लोगों ने दुकानों को निशाना बनाते हुए तोड़-फोड़ कर दी। स्थानीय लोगों ने दुकानों में रखा सामान उठाकर बाहर फेंक दिया। पुलिस ने गुस्साई भीड़ को काबू करने की कोशिश की। लेकिन भीड़ के गुस्से के आगे पुलिस की एक नहीं चली। बाद में गुस्साई भीड़ ने आरोपी युवक को पकडक़र उसकी पिटाई कर दी और उसे पूरे बाजार में घुमाया। बाद में युवक को पुलिस के हवाले कर दिया गया।

यह भी पढें - देहरादून में मजदूर की बेटी से हैवानियत, रेप के बाद दरिंदे ने जमीन में गाड़ दिया
crime in tehri garhwal uttarakhand
घटना की सूचना पर एसएसपी डॉ. योगेन्द्र सिंह रावत पुलिस फोर्स के साथ मौके पर मौजूद हैं। इस घटना से पूरे क्षेत्र में तनाव का माहौल है। इस मामले में एसएसपी और स्थानीय पुलिस अधिकारियों से मीडिया द्वारा जानकारी लेने की कोशिश की गयी। लेकिन अधिकारियों के मौके पर होने के चलते अभी तक किसी की बात नहीं हो पाई। फिलहाल आरोपी पुलिस की हिरासत में है और टिहरी में इस खबर को लेकर लोगों के बीच बेहद आक्रोश है। पुलिस ने अपील की है कि शांति बनाए रखें।


Uttarakhand News: crime in tehri garhwal uttarakhand

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें