Video: पहाड़ के संकल्प खेतवाल बॉलीवुड को भा गए, ये गढ़वाली गीत सुनकर झूम उठा देश

Video: पहाड़ के संकल्प खेतवाल बॉलीवुड को भा गए, ये गढ़वाली गीत सुनकर झूम उठा देश

sankalp khetwal garhwali song in dil hai hindustani two  - sankalp khetwal, garhwali song     , uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand,,उत्तराखंड,

इस बार नज़ारा कुछ और ही था। दिल है हिंदुपस्तानी 2 का मंच एक बार फिर से सजा और इस बार संकलप्त खेतवाल और मनुराज की टीम के साथ गीत गा रहे थे मीका सिंह। यानी एक तरफ बड़े लेवल के सिंगर मीका सिंह और दूसरी तरफ पहाड़ के संकल्प खेतवाल। संगीत का ये सिलसिला शुरू हुआ तो मीका सिंह ने अपने सुपरहिट गीत से शुरुआत की। उधर संकल्प खेतवाल ने भी पहाड़ का सुपरहिट गीत ‘तेरू बकि बात रुप’ गाकर समां बांध दिया। कुल मिलाकर कहें तो एक बार फिर से संकल्प खेतवाल की और मनुराज की टीम की तरफ से एक जबरदस्त प्रस्तुति रही। गीत खत्म हुआ तो राघव जुयाल ने संकल्प से पूछा ‘भाई कैसा लग रहा है?’ संकल्प खेतवाल का जवाब था एक नए सिंगर के लिए मीका सिंह जैसे बड़े सिंगर के साथ गाना कोई सपना पूरे करने जैसा है।

यह भी पढें - Video: पहाड़ी छोरे ने फिर जीता बॉलीवुड का दिल, स्टार प्लस पर फिर मचा पहाड़ी धमाल
यह भी पढें - Video: देवभूमि का बेटा फिर बना बॉलीवुड की पसंद, पहाड़ी गीत से जीता देश का दिल
सुनिधि चौहान ने फिर कहा कि पंजाबी और अफगानी गीत के साथ गढ़वाली गीत का एक जबरदस्त मिश्रण था। सुनिधि ने कहा कि आप इसी तरह से मेहनत करते रहिए। संकल्प खेतवाल की खास बात क्या है ? खास बात ये है कि वो1 कहीं पर भी गढ़वाली संगीत को भूल नहीं रहे। हर बार, हर गीत के साथ वो गढ़वाली फोक को गा रहे हैं, इससे बेहतर बात क्या हो सकती है। आप भी सुनिए ये बेहतरीन गीत।


Uttarakhand News: sankalp khetwal garhwali song in dil hai hindustani two

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें