Video: नए गढ़वाली गीत के साथ शाश्वत पंडित का कमबैक, इस बार कुछ खास है !

Video: नए गढ़वाली गीत के साथ शाश्वत पंडित का कमबैक, इस बार कुछ खास है !

shashwat pandit new song out now  - shashwat pandit, garhwali song , uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand,,उत्तराखंड,

कुछ नया करने का जुनून इस पहाड़ी लड़के को इस मुकांम पर ले आया है, जहां हर नया सिंगर पहुंचना चाहता है। लीजिए...उत्तराखंड के देवप्रयाग का लड़का एक बार फिर से नए गीत के साथ आप सभी के बीच आ गया है। शाश्वत पंडित के इस गीत का शायद आपको भी इंतजार रहा होगा। कुछ दिन पहले ही इस गीत का प्रोमो रिलीज किया गया था। अब इस पूरे वीडियो को रिलीज कर दिया गया है। उम्मीदों पर ये गीत एकदम खरा उतरा है। नए संगीत और नए शब्दों का जादू इस गीत में बरकरार रखा गया है। गीत को शाश्वत पंडित ने लिखा और इसके बोल बेहद प्यारे हैं। ‘जा ना’..इस गीत को शाश्वत ने लव song की तर्ज पर पेश किया गया है। लोकेशन बेहद प्यारे हैं और साथ शाश्वत पंडित की आवाज इस गीत में जादू घोलने का काम रही है।

यह भी पढें - Video: देवभूमि का बेटा फिर बना बॉलीवुड की पसंद, पहाड़ी गीत से जीता देश का दिल
अगर आप कुछ अलग सुनना चाहते हैं और डीजे वाले म्यूजिक से जरा खुद को राहत देना चाहते हैं, तो ये गीत आपके लिए है। यकीन मानिए ये गीत आपके दिल का सुकून देगा। आपको खुशी होगी कि अब उत्तराखंड में कुछ ऐसे गीत तैयार हो रहे हैं, जो लीक से हटकर हैं और बेहतर हैं। शाश्वत पंडित के साथ साथ इस गीत में संगीत देने का काम अर्पित शिखर ने किया है। अर्पित शिखर ने इस गीत की मिक्सिंग और मास्टरिंग का काम किया है। राहुल बौरियां ने इस गीत का वीडियो तैयार किया है। कुल मिलाकर कहें तो अगर आपके पास अपनी बिज़ी जिंदगी से बाहर निकलकर चंद मिनट हैं, तो इस गीत को जरूर सुनिए। अगर कोई उत्तराखंड की बोली भाषा को संगीत के नए स्तर पर ले जाना चाहता है, तो उसका हौसला बढ़ाना भी जरूरी है। इसलिए आप भी ये गीत सुनें और शाश्वत का हौसला बढ़ाएं।

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Uttarakhand News: shashwat pandit new song out now

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें