उत्तराखंड के BJP विधायक ने फोन पर धमकाया..‘चैक तेरे बाप ने बनवाए हैं?’..सुनिए

उत्तराखंड के BJP विधायक ने फोन पर धमकाया..‘चैक तेरे बाप ने बनवाए हैं?’..सुनिए

Uttarakhand bjp mla audio viral  - haridwar, bjp mla  , uttarakhand, uttarakhand news,,उत्तराखंड,, बीजेपी

उत्तराखंड में बीजेपी विधायक लगातार आलाकमान की टेंशन बढ़ाने का काम कर रहे हैं। अब हरिद्वार से बीजेपी विधायक स्वामी यतीश्वरानंद का ऑडियो वायरल हो रहा है। इसमें बीजेपी विधायक यतीश्वरानंद लेखपाल को धमकाते हुए कह रहे हैं कि ‘चैक क्या तेरे बाप मे बनवाए हैं?’ खैर जो भी हो एक विधायक को भाषा की मर्यादा का ध्यान रखना चाहिए। इस ऑडियो में जितना कुछ सुनने और समझने को मिल रहा है, उससे ये पता चल रहा है कि हो ना हो ये हेरा-फेरी का बड़़ा मामला है। दरअसल सीएम राहत कोष से 23 चैक आए थे, जो कि 5 से 7 हजार रुपये के बताए जा रहे हैं। इन चैकों को हरिद्वार जिले के गैंडीखाता और लालढांग में लोगों को वितरित किया जाना था। विधायक चाहते थे कि चैक उनकी अनुमति के बाद बांटे जाएं, तो लेखपाल ने चैक पहले ही बांट दिए।

यह भी पढें - उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री को 13 का पहाड़ा नहीं आता ? इनसे सवाल पूछना मना है!
विधायक यतीश्वरानंद का कहना है कि ‘’राहत सामग्री के चैक मेरी कोशिश के बाद बनवाए गए हैं और मेरे द्वारा ही ये चैक बांटे जाने थे। लेखपाल इंद्र विक्रम सिंह रावत किसी हेरा-फेरी में जुटे थे। लेखपाल ने गरीब लोगों से चैक के बदले में रुपये भी लिए थे’। अब जरा ये ऑडियो सुनिए।

यतीश्वरानंद का कहना है कि ‘दस साल से लेखपाल हरिद्वार तहसील में जुटे हैं और फरियादियों को घुमाते रहते हैं। बिना रुपये लिए किसी का काम नहीं करते’। उधर लेखपाल इंद्र विक्रम सिंह रावत का कहना है कि ‘स्वामी यतीश्वरानंद का फोन आया था, बातचीत में उन्होंने मेरे साथ बदतमीजी की, जिसकी रिकार्डिंग एसडीएम को उपलब्ध करा दी थी’।


Uttarakhand News: Uttarakhand bjp mla audio viral

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें