Video: थाईलैंड में उत्तराखंडी स्वाद, पहाड़ के शेफ दुनिया में जलवा दिखा रहे हैं..देखिए

Video: थाईलैंड में उत्तराखंडी स्वाद, पहाड़ के शेफ दुनिया में जलवा दिखा रहे हैं..देखिए

roshan raturi shows uttarakhandi culture in thailand  - roshan raturi, uttarakhandi culture , uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand,,उत्तराखंड,

अगर आपको लगता है कि पालक के पत्यूड़ और मार्छे के पकोड़े सिर्फ उत्तराखंड की ही शान बढ़ा रहे हैं, तो जनाब आपको बताते चलें कजि इसका स्वाद पूरी दुनिया के सिर चढ़कर बोल रहा है। इसका एक छोटा सा नज़ारा हम आपको दिखा रहे हैं। दरअसल समाजसेवी रोशन रतूड़ी थाईलैंड गए हुए थे। आपको जानकर आश्चर्य होगा कि थाईलैंड में उत्तराखंड के लोगों के होटल हैं। इन होटलों में बनने वाला पहाड़ का खाना हर किसी को बेहद पसंद है। रोशन रतूड़ी एक बेहद ही खूबसूरत वीडियो आप सबके बीच लेकर आए हैं। यहां आपको पत्यूड़, मार्छे के पकोड़े और जाने क्या क्या दिखेगा। रोशन रतूड़ी की लोकप्रियता का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि वहां मौजूद उत्तराखंड के लोगों ने उनका जबरदस्त स्वागत किया। आपको बता दें कि रोशन रतूड़ी अर्जुन बिष्ट को इंसाफ दिलाने के लिए जापान जाने वाले हैं।

यह भी पढें - जापान में मारे गए अर्जुन बिष्ट को इंसाफ दिलाएंगे रोशन रतूड़ी, खुद जा रहे हैं जापान!
थाइलैंड में मौजूद पहाड़ी लोगों में कोई टिहरी से, कोई रुद्रप्रयाग से कोई चमोली से तो कोई नैनीताल से है। इन लोगों के बीच जबरदस्त एकता देखने को मिलती है। जब इन लोगों के बीच इनका हीरो पहुंचा, तो स्वागत भी कुछ वैसे ही हुआ। 10 से 12 घंटे तक काम करने वाले उत्तराखंड के इन लोगों ने दुनिया के पहाड़ के स्वाद का दीवाना बनाया हुआ है। थाइलैंड के बावर्ची रेस्टोरेंट में मौजूद इन तमाम लोगों को राज्य समीक्षा की टीम की तरफ से भी शुभकामनाएं। आप भी ये वीडियो देखिए।

जय हिंद । जय भारत । जय उतराखंड । आज अपने उतराखंडी भाईयों के साथ । सेयर करना ना भूलें ।

🇮🇳💐🙏😇

Posted by Roshan Raturi RR on Monday, July 23, 2018


Uttarakhand News: roshan raturi shows uttarakhandi culture in thailand

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें