Video: देवभूमि का बेटा फिर बना बॉलीवुड की पसंद, पहाड़ी गीत से जीता देश का दिल

Video: देवभूमि का बेटा फिर बना बॉलीवुड की पसंद, पहाड़ी गीत से जीता देश का दिल

sankal khetwal and manuraj team selected for top six in dil hai hindustani two - sankalp khetwal, pahadi song , uttarakhand, uttara,,उत्तराखंड,

देवभूमि का लड़का पहाड़ के गीतों को बॉलीवुड की धड़कन बनाने में जुटा है। आप भी ये वीडियो देखकर गर्व करेंगे। हर उत्तराखंडी को बधाई, संकल्प खेतवाल और मनुराज के देशभर के प्रशंसकों को हार्दिक बधाई। दिल है हिंदुस्तानी-2 के टॉप सिक्स में संकल्प खेतवाल और उनकी टीम का सलेक्शन हो गया है। मेहनत रंग ला रही है और उम्मीदें एक नई उड़ान भर रही हैं। इस बार फिर कुछ अलग था, बेहतर था। उत्तराखंड के संकल्प खेतवाल ने जब गढ़वंदना ‘दैणा होंया खोली का गणेश’ गाई तो हर कोई झूम उठा। इसके बाद इस गीत को हिंदी गीत के साथ मैशअप किया गया तो सुनिधि चौहान कहती हैं कि ‘मुझे ऐसा लग रहा था जैसे मैं किसी म्यूजिक फेस्टिवल में हूं और ये संगीत बंद नहीं होना चाहिए। संकल्प आज आप इतना बेहतरीन गाया है और आपको गीतों में इतने इमोशन हैं कि मैं बस आंखें बंद करके आपको ही सुनना चाहती थी’।

यह भी पढें - Video: देवभूमि के लड़के ने बॉलीवुड का दिल जीता, सुनिधि चौहान भी गाने लगीं पहाड़ी गीत
यह भी पढें - Video: पहाड़ी छोरे ने फिर जीता बॉलीवुड का दिल, स्टार प्लस पर फिर मचा पहाड़ी धमाल
इसके बाद बॉलीवुड के बड़े रैपर बादशाह कहते हैं कि ‘संकल्प मुझे तुम्हारी आवाज बहुत प्यारी लगती है और मुझे लगता है कि अगर पहाड़ों की आवाज होती तो वो तुम्हारी आवाज़ होती’। प्रीतम ने भी खुले दिल से इस टीम की तारीफ की और टॉप 6 का रास्ता दिखा दिया। आप भी संकल्प खेतवाल की ये परफॉर्मेंस देखिए।


Uttarakhand News: sankal khetwal and manuraj team selected for top six in dil hai hindustani two

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें