कुमाऊं रेजीमेंट का जवान चार दिन पहले छुट्टी पर घर आया था, सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

कुमाऊं रेजीमेंट का जवान चार दिन पहले छुट्टी पर घर आया था, सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

kumaon regiment soldier died in road accident at nainital - kumaon regiment, road accident, nainital, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand,उत्तराखंड,

हादसे लगातार लोगों की जान पर हावी होते जा रहे हैं। खासतौर पर पहाड़ों में होते हादसे बार बार सचेत करते हैं कि वादियों का सफर इतना भी आसान नहीं है। हाल ही में एक और हादसा हुआ है, जिसमें देश का एक वीर जवान चला गया। नैनीताल में एक सड़क हादसा हुआ है। इस सड़क हादसे में कुमाऊं रेजीमेंट के एक जवान की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि कुमाऊं रेजीमेंट का जवान वीरेंद्र कुंवर कुछ दिन पहले ही छुट्टियों पर घर आया था। वो अपने दोस्तों के साथ नैनीताल घूमने आया था। नैनीताल से वापस आते वक्त रूसी बाइपास पर कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में समा गई। बताया जा रहा है कि कार करीब 100 फीट गहरी खाई में समा गई। जिसने भी ये हादसा देखा सन्न रह गया। तुरंत ही पुलिस को इस बारे में खबर दी गई। सूचना पर ज्योलिकोट पुलिस मौके पर पहुंचे।

यह भी पढें - पहाड़ के जनरल रावत का खुला ऐलान..‘फौजियों से मत करवाओ नौकरों जैसा काम’
यह भी पढें - उत्तराखंड का सपूत, जो शादी के दो महीने बाद शहीद हुआ था.. रो पड़ी थी देवभूमि
पुलिस ने तुरंत ही रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया और खाई से कार में सवार लोगों को बाहर निकाला। कार में बाजपुर के बरहैनी के रहने वाले दीपक दानू, वीरेंद्र कुंवर और संजू सिंह सवार थे। ये सभी नैनीताल घूमने आए थे। स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। इलाज के दौरान वीरेंद्र कुंवर की मौत हो गई। इसके अलावा वीरेंद्र कुंवर के दोनों ही दोस्त आईसीयू में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे हैं। वीरेंद्र कुंवर कुमाऊं रेजीमेंट के वीर सिपाही थे। कुछ दिन पहले ही वो छुट्टियों पर घर आए थे। वीरेंद्र कुंवर बाजपुर के बरहैनी के रहने वाले थे। ये कार भारतीय जनता युवा मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य रवि दानू की बताई जा रही है, जो कि बाजपुर के बरहैनी के ही रहने वाले हैं।


Uttarakhand News: kumaon regiment soldier died in road accident at nainital

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें