Video: टिहरी हादसे में अब तक 14 लोगों की मौत, 12 लोग घायल..4 की हालत बेहद गंभीर

Video: टिहरी हादसे में अब तक 14 लोगों की मौत, 12 लोग घायल..4 की हालत बेहद गंभीर

14 people died road accident in tehri  - Teri accident, tehri garhwal, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand,उत्तराखंड,

एक बार फिर एक हादसे की वजह से पहाड़ में मातम मच गया। सड़क पर लाशों के ढेर बिछ गए। जिसने भी ये मंजर देखा वो दंग रह गया। टिहरी में हुआ बस हादसा एक बार फिर से कई सवाल खड़े कर गया है। अब तक इस हादसे में 14 लोगों की मौत की खबर है। इसके अलावा बताया जा रहा है कि अस्पताल में भर्ती 4 लोगों की हालत बेहद गंभीर है। उधर 12 घायल लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस 40 सीटर बस में 31 लोग सवार थे। हादसे के बाद 6 घायलों को एयरलिफ्ट कर ऋषिकेश के एम्स अस्पताल भेजा गया । मृतकों के शव और घायलों को खाई से निकालने का काम जारी है। गंभीर रूप से घायलों को हेलीकाप्टर की मदद से ऋषिकेश एम्स और हिमालयन अस्पताल जौलीग्रांट भेजा गया। इस हादसे के बाद एक और बात निकलकर सामने आ रही है।

यह भी पढें - देवभूमि में दर्दनाक हादसे से कोहराम..गहरी खाई में गिरी बस, 10 लोगों की मौत, 10 घायल
बताया जा रहा है कि हादसे की खबर सुनते ही जिलाधिकारी सोनिका और एसएसपी योगेंद्र रावत मौके पर पहुंच गए। लेकिन आपदा प्रबंधन टीम घटना के डेढ़ घंटे बाद घटनास्थल पर पहुंची। आपदा प्रबंधन की टीम की देरी की वजह से लोगों ने गुस्सा जाहिर किया। बताया गया कि हादसा सुबह आठ बजे के करीब चंबा-धरासू मोटर मार्ग पर सुल्याधार के पास हुआ। उत्तराखंड परिवहन निगम की इस बस का चालक नियंत्रण खो बैठा। इस वजह से बस करीब 300 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। बस में सवार 31 लोग में से 14 लोगों की मौत हो चुकी है। अब तक 12 लोग घायल हैं और 4 लोग अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे हैं। मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका जताई जा रही है। सरकार द्वारा मृतक आश्रितों को 2-2 लाख रुपये और घायलों को 50-50 हजार रुपये की तुरंत मदद देने के लिए कहा गया है।


Uttarakhand News: 14 people died road accident in tehri

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें