Video: पहाड़ी छोरे ने फिर जीता बॉलीवुड का दिल, स्टार प्लस पर फिर मचा पहाड़ी धमाल

Video: पहाड़ी छोरे ने फिर जीता बॉलीवुड का दिल, स्टार प्लस पर फिर मचा पहाड़ी धमाल

Sankalp khetwal singing pahadi song in dil hai hindustani 2 - Sankalp khetwal, garhwali , uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand,उत्तराखंड,

संकल्प खेतवाल आज उत्तराखंड ही नहीं बल्कि देशभर में अपनी आवाज का दम दिखा रहे रहे हैं। स्टार प्लस के शो दिल है हिंदुस्तानी-2 के टॉप 12 में संकल्प ने जगह बना ली है। एक बार फिर से स्टेज पर संकल्प ने पहाड़ की पुरानी धुन से अपने गीत की शुरूआत की और उसे एक हिंदी गीत के साथ मैशअप किया। गीत के बीच में पहाड़ के ही सुपरहिट गीत ‘दिल मेरा तोड़या ना हो’ को गाया। एक बेहतरीन अंदाज में फिर से दिल है हिंदुस्तानी के मंच पर पहाड़ी रंग जम गया। तारीफ इस बात की तो करनी ही होगी कि आज के दौर में कई युवा ऐसे भी हैं, जो पहाड़ी बोली भाषा बोलने में शरमाते हैं। लेकिन संकल्प खेतवाल अपने पहाड़ के गीतों को देश के एक बड़े मंच पर ले जा रहे हैं। बेहतरीन आवाज के के जरिए वो देश के लोगों के दिल में जगह बना रहे हैं।

यह भी पढें - Video: देवभूमि के लड़के ने बॉलीवुड का दिल जीता, सुनिधि चौहान भी गाने लगीं पहाड़ी गीत
संकल्प के हुनर को देखकर शो की जज और बॉलीवुड सिंगर सुनिधि चौहान का कहना है कि उन्हें संकल्प की आवाज को सुनना बेहद पसंद है। जज प्रतीम का कहना है कि ‘अगर आप गढ़वाली लोकसंगीत को आगे ले जाना चाहते हैं, तो हम आपके साथ हैं।’ हम चाहते हैं कि आप भी पहले संकल्प के इस वीडियो को देखें। आपको अच्छा लगेगा।

यह भी पढें - कौन कहता है कि पहाड़ियों में दम नहीं होता ? ये वीडियो देखिए यकीन हो जाएगा...
इसी शो में राघव जुयाल होस्ट हैं। संकल्प और राघव के बीच एक शानदार बॉन्डिंग है। दोनों ही देहरादून के एक ही स्कूल से पढ़े हैं। इससे पहले संकल्प खेतवाल ने इसी शो में ‘जरा मठु-मठु हिट छोरी तेरी गागर छलकेंदी’ गीत गाया था। शो के जज सुनिधि चौहान, बादशाह और प्रीतम द्वारा उनकी तारीफ की गई है। अब अच्छी खबर ये है कि संकल्प और उनकी टीम का टॉप 12 के लिए सलेक्शन हो गया है। संकल्प खेतवाल का साथ राजस्थान के मनुराज दे रहे हैं। मनुराज पद्म विभूषण से सम्मानित पंडित हरि प्रसाद चौरसिया के शिष्य हैं। इसके अलावा उत्तराखंड के ही सौरभ नेगी, हिमांशु, आशु पाल इस टीम में शामिल हैं। फिलहाल संकल्प और उनकी टीम को को इस शो के टॉप में शामिल होने के लिए शुभकामनाएं। इंतजार तो पहले पायदान का है।


Uttarakhand News: Sankalp khetwal singing pahadi song in dil hai hindustani 2

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें