देवभूमि में भीषण हादसा...खाई में गिरी बोलेरो, 4 लोगों की मौत...कई घायल!

देवभूमि में भीषण हादसा...खाई में गिरी बोलेरो, 4 लोगों की मौत...कई घायल!

Road accident at champawat uttarakhand  - Uttarakhand road accident, champawat , uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand,

हादसे बढ़ रहे हैं, सड़क पर कोहराम मच रहा है...फिलहाल तो ये ही उत्तराखंड की कहानी है। बेइंतहां हादसों से देवभूमि छलनी हो रही है। पौड़ी से लेकर नैनीताल, चमोली से लेकर चंम्पावत हर जगह सिर्फ हादसे ही हादसे। अब एक बार फिर से एक बड़ा हादसा हुआ है। खबर है कि चम्पावत के पास धौन - बनलेख के बीच में एक बोलेरो जीप गहरी खाई में समा गई । इस हादसे में चार लोगों की मौत की सूचना है, वहीं कुछ जानकारियां ये भी हैं कि इस हादसे में अब तक 6 लोग मारे गए हैं। खटीमा से चम्पावत जा रही एक बोलेरो जिसका नंबर UK05TA-1608 बताया जा रहा है। इस गाड़ी के चालक का नाम जगदीश चंद्र बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक ये हादसा शनिवार को दोपहर 12 बजे के करीब हुआ है और वाहन में 10 लोग सवार थे।

यह भी पढें - देहरादून के सहस्त्र धारा में डूबने से युवक की मौत, आज सुबह ही दिल्ली से आया था
बोलेरो अनियंत्रित हुई और गहरी खाई में समा गई, इससे इलाके में हड़कंप मच गया। खबर है कि जिस वक्त गाड़ी खाई में गिर रही थी, तो वाहन चालक छिटककर बाहर गिर गया। स्थानीय लोगों द्वारा दी गई सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। फिलहाल रेस्क्यू का काम किया जा रहा है। गहरी खाई होने की वजह से रेस्क्यू में दिक्कतें आ रही हैं। एक बार फिर से एक बड़े हादसे में 4 लोगों की मौत की खबर आ रही है। हालांकि इस हादसे में कितनी मौत हुई हैं , अभी इसका स्पष्ट आंकड़ा आना बाकी है। उधर श्रीनगर गढ़वाल में मलेथा- टिहरी मोटर मार्ग पर एक छोटा मालवाहक वाहन खाई में जा गिरा। वाहन चालक दीपक बिष्ट को चोटें आईं हैं और उन्हें उपचार के लिए बेस अस्पताल श्रीनगर भेजा गया है। इतना जरूर है कि लगातार होते हादसों से देवभूमि में मातम मच रहा है।


Uttarakhand News: Road accident at champawat uttarakhand

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें

नवरात्र की शुभकामनाएं