पहाड़ के रूहान-करिश्मा की जोड़ी का जलवा, लेकर आए आपकी यादों में बसे बेमिसाल गीत

पहाड़ के रूहान-करिश्मा की जोड़ी का जलवा, लेकर आए आपकी यादों में बसे बेमिसाल गीत

ruhaan bhardwaj and karishma shah new song  - ruhaan bhardwaj, karishma shah, रूहान भारद्वाज, करिश्मा शाह, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand,उत्तराखंड,

उत्तराखंड के कुछ युवा चेहरे ऐसे भी हैं, जो अपनी आवाज़ के दम पर हर किसी का दिल जीतते जा रहे हैं। पुरानी पीढ़ी से सीख लेकर नई पीढ़ी को कुछ यादगार गीतों का तोहफा देना एक बेहतरीन काम है। ऐसे ही हैं रूहान भारद्वाज और करिश्मा शाह। रूहान भारद्वाज को देखकर लगता है कि वो आने वाले वक्त में उत्तराखंड के बड़े फनकार बनेंगे। वहीं करिश्मा शाह एक बेहद ही खूबसूरत अंदाज में आपके सामने हैं। कुछ ऐसे गीत जो हर पहाड़ी के दिल को छू गए, उन गीतों को एक नए अंदाज में पेश करने की कोशिश की गई है। इसमें आपको पांडवाज़ के शकुना दे और फुलारी की कुछ झलकियां दिखेंगी, तो नरेंद्र सिंह नेगी जी का ‘हे जी सार्यूं मां फूलीगे होली’ गीत भी नज़र आएगा। गोपाल बाबू गोस्वामी और फौजी ललित मोहन जोशी के गीतों का नज़राना भी इसमें पेश किया गया है।

4 मिनट 9 सेकंड का गीत बेहद ही खूबसूरत बन पड़ा है। खास बात ये है कि इसी गीत में आपको हिमाचली गीत ‘माई नी मेरिए’ की भी झलक दिखेगी, जिसे मोहित चौहान ने गाया था। करिश्मा इस गीत में कुछ पहाड़ी परिधानों के साथ नजर आई हैं। हर बार कुछ नया करने की चाह रूहान और करिश्मा को आज इस मुकाम तक ले आई है। इस उम्र में दोनों ही संगीत के लिए पूरी तरह से समर्पित हैं। अब रूहान भारद्वाज जल्द ही एक पहाड़ी गीत लेकर आ रहे हैं, जो उनका खुद का लिखा हुआ है। कुछ वक्त बाद आपको वो गीत भी नज़र आएगा। फिलहाल इतना जरूर है कि करिश्मा शाह और रूहान ने इस गीत के लिए भी काफी मेहनत की है, जो कि दिख रहा है। राज्य समीक्षा की टीम की तरफ से दोनों को हार्दिक शुभकामनाएं। बस इसी तरह से अपने संगीत का सफर जारी रखिए।

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Uttarakhand News: ruhaan bhardwaj and karishma shah new song

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें