Video: पहाड़ का छोरा...पहले अक्षय और उर्वशी का दिल जीता, अब दिखाया अपने हुनर का दम

Video: पहाड़ का छोरा...पहले अक्षय और उर्वशी का दिल जीता, अब दिखाया अपने हुनर का दम

Abhishek bhatt presents new web series - Uttarakhand news, uttarakhand web series ,उत्तराखंड,

उत्तराखंड के युवा अपने कामों से लगातार सभी का दिल जीतते जा रहे हैं। चाहे कोई भी क्षेत्र हो, वहां पहाड़ के युवा अपने हुनर से मिसाल कायम कर रहे हैं। इन्हीं प्रतिभाशाली युवाओं में से एक हैं अभिषेक भट्ट। अभिषेक की आंखों ने भी एक सपना देखा और उस सपने को पूरा करने का जुनून उनमें सवार हो गया। अभिषेक भट्ट वो ही पहाड़ी लड़के हैं, जिनकी तारीफ बॉलीवुड के स्टार अक्षय कुमार कर चुके हैं। इसके अलावा उर्वशी रौतेला भी अभिषेक के काम की तारीफ कर चुकी हैं। मूल रूप से टिहरी के थौलाधार के बंड्वाल गांव के रहने वाले अभिषेक भट्ट फिलहाल देहरादून में रह रहे हैं। अभिषेक भट्ट देहरादून की पहली वेब सीरीज लेकर आ रहे हैं। इस वेब सीरीज का नाम यारियां है। इस वेब सीरीज की सबसे खास बात ये है कि इसमें काम करने वाले सभी कलाकार देहरादून से हैं।

यह भी पढें - उत्तराखंड में मानसून का स्वागत 'बरखा झुकी एग्ये' के साथ, नेगी दा का नया अंदाज सुपरहिट है
आज की डिजिटल दुनिया में वेबसीरीज एक नया फंडा है। इसमें काम फिल्मों की ही तरह होता है लेकिन इसे यू-ट्यूब पर दिखाया जाता है। आज के युवाओं के सिर पर इसकी दीवानगी का खुमार चढ़ा है। खास बात ये है कि वेब सीरीज के जरिए फिल्म इंडस्ट्री को नए और हुनरमंद कलाकार भी मिल रहे हैं। इन्हीं में से एक अभिषेक भट्ट भी हैं। खास बात ये है कि अभिषेक एक बेहतरीन डायरेक्टर होने के साथ साथ एक बेहतरीन रैपर भी हैं। जब अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा आई थी, तो अभिषेक ने एक रैप गीत गाया था। इसकी तारीफ खुद अक्षय ने भी की थी। इसके अलावा उर्वशी रौतेला की फिल्म हेट स्टोरी-4 के आशिक बनाया आपने गीत में अभिषेक भट्ट रैप गा चुके हैं। वेब सीरीज यारियां में आपको सारी लोकेशन भी आपको देहरादून की ही दिखेंगी।

यह भी पढें - Video: पहाड़ की शान नेगी दा के गीत गाएगा ये बॉलीवुड सिंगर, नेहा कक्कड़ भी देंगी साथ
इस वेब सीरीज का ट्रेलर भी लॉन्च हो चुका है, जिसे हम आपको दिखा रहे हैं। अब तक अभिषेक द्वारा बनाई गई इस वेब सीरीज के ट्रेलर को हजारों लोग यू-ट्यूब पर देख चुके हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं। इस वेब सीरीज को अलग अलग एपिसोड में दिखाया जाएगा। 7 दोस्तों की कहानी पर बनी इस वेब सीरीज का ट्रेलर देखने में बेहतरीन लग रहा है। जल्द ही आप इस सीरीज को यू-ट्यूब पर देख सकेंगे।

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Uttarakhand News: Abhishek bhatt presents new web series

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें