Video: उत्तराखंड में आग की तरह फैले ये तीन वीडियो..देशभर से उठने लगे सवाल

Video: उत्तराखंड में आग की तरह फैले ये तीन वीडियो..देशभर से उठने लगे सवाल

Viral video of women teacher in uttarakhand - Uttarakhand news, viral video ,,उत्तराखंड,

जी हां ये तीन वीडियो...जिन्होंने उत्तराखंड समेत देशभर में हलचल मचा दी। सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के जनता दरबार में एक महिला का आना , हंगामा मचाना और इसके बाद सीएम का महिला को उसकी नौकरी से सस्पेंड करवाने के आदेश देना। इन सब बातों के सामने आने के बाद तीन वीडियो देशभर में वायरल हो रहे हैं। अब सवाल ये है कि आखिर महिला की डिमांड क्या थी ? महिला ने सीएम के जनता दरबार में हंगामा क्यों मचाया ? क्यों महिला को सस्पेंड करने के आदेश दिए गए ? ये सब कुछ हम आपको विस्तार से बता रहे हैं। इस वक्त इन वीडियो को लेकर दो पक्ष सामने आ रहे हैं। पहला पक्ष कह रहा है कि महिला को इस तरह से अभद्रता नहीं करनी चाहिए थी। दूसरा पक्ष कह रहा है कि सरकार को महिला की बात सुननी चाहिए थी।

यह भी पढें - सीएम त्रिवेंद्र के जनता दरबार का एक और वीडियो देखिए
दरअसल ये महिला उत्तरकाशी में तैनात हैं। इनका नाम है अंतरा बहुगुणा। ये चाहती हैं कि उनका ट्रांसफर देहरादून में हो। कुछ लोगों का कहना है कि सभी के द्वारा बात रखने का अपना एक तरीका होता है। इसलिए महिला सही ढंग से बात करनी चाहिए थी। हालांकि इस बीच एक धड़ा ये भी कह रहा है कि महिला द्वारा सही किया गया लेकिन अपशब्द नहीं कहने चाहिए थे। जरा ये वीडियो देख लीजिए।

यह भी पढें - सीएम त्रिवेंद्र के जनता दरबार का एक वीडियो ऐसा भी है
इसके बाद एक और वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में दिख रहा है कि महिला एक बार फिर से सरकार को कोस रही है। महिला गुस्से में है और सरकार के खिलाफ अपशब्द भी कह रही हैं। कहा जा रहा है कि महिला ने पिछली कांग्रेस सरकार मे भी ऐसी ही डिमांड रखी थी और हंगामा खड़ा किया था। अब जरा ये वाला वीडियो देख लीजिए।

यह भी पढें - उत्तराखंड के लिए सरकार का मास्टर प्लान
अब एक और वीडियो देखिए। सामने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत बैठे हैं और उनके सामने महिला हैं। महिला द्वारा सरकार को चोर और उचक्का भी कहा गया है। इसके बाद दिख रहा है कि सीएम द्वारा महिला को सस्पेंड करने के आदेश दिए जा रहे हैं। इसके बाद महिला पुलिस उक्त महिला को अपने साथ ले गई। ये वीडियो भी देख लीजिए।


Uttarakhand News: Viral video of women teacher in uttarakhand

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें