उत्तराखंड देहरादूनTragic Murder of Girl by own Mother in Dehradun

Dehradun: प्रेमी के साथ मिलकर 3 बच्चों की मां ने सोती हुई बेटी को मार डाला

बीते दिन एक 20 वर्षीय युवती का शव पटेलनगर से बरामद किया गया और बताया गया कि उसने आत्महत्या की है लेकिन जब मामले की तहकीकात की गई तो मामला कुछ और ही निकला।

Dehradun News: Tragic Murder of Girl by own Mother in Dehradun
Image: Tragic Murder of Girl by own Mother in Dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: बेटी को माँ और प्रेमी के अवैध सम्बन्ध का पता चलने पर बेटी को मौत की सजा मिली। जिस माँ ने बेटी को अपने हाथों से पाल पोसकर बड़ा किया उसी ने अपनी ममता को मारकर बेटी की जान ले ली।

Motherhood Disrespected: Tragic Murder of Girl by own Mother in Dehradun

राजधानी देहरादून में एक माँ ने अपनी बेटी की खूनी वारदात को अंजाम दिया है। यह सनसनीखेज घटना तब सामने आई जब पुलिस ने जांच के दौरान पाया कि माँ ने प्रेमी की मदद से अपनी बेटी की हत्या की है। मामला पटेलनगर का है जहाँ गुरुवार को पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि एक 20 वर्षीय युवती ने आत्महत्या कर ली है। जब पुलिस पहुंची तो मृतिका की माँ हरप्रीत कौर उम्र 40 वर्ष ने बताया कि उसने शव फंदे से उतारकर जमीन पर रखा गया था। लेकिन पुलिस को शक हो गया की अकेले कोई महिला शव को नहीं उतार सकती, इस आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी।

22 वर्षीय युवक से था सम्बन्ध

पुलिस ने आस पड़ोस में जांच पड़ताल शुरू कर दी तो पता चला कि मृतक ममता की माँ हरप्रीत कौर का पड़ोस में रहने वाले नितिन उम्र 22 वर्ष से मिलना जुलना था और ममता ने यह बात अपने पिता सुखविंदर कौर को भी बताई थी जिसके बाद दोनों पति-पत्नी के बीच झगड़ा भी हुआ। हरप्रीत ने पुलिस को बताया कि उसने इस बारे में माफ़ी मांग ली थी कि वह कभी दोबारा उस लड़के से नहीं मिलेगी। लेकिन ममता को हरप्रीत कौर और प्रेमी के संबंध के बारे में पता था और उसके कुछ दिन पहले ही दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देखा था। इस बात को लेकर वह बार-बार पिता और अन्य परिजनों को बताने को कहती थी।

सोती हुई बेटी का गला दबाकर ली जान

हरप्रीत ने ममता को मारने का षड्यंत्र रचा, उसका पति सुखविंदर का दूध का काम है वह रोज की तरह सुबह 4 बजे चले गए। इस बीच हरप्रीत ने अपने प्रेमी नितिन को बुलाया और सोती हुई बेटी ममता का हरप्रीत और नितिन ने दुपट्टे से गला घोंट दिया और फिर आत्महत्या दिखाने का भी प्रयास किया। लेकिन पुलिस के शक ने इस पूरे मामले से फ़र्दा उठा दिया और कातिल माँ और प्रेमी को पकड़ लिया। इस हत्याकांड में शामिल हरप्रीत और नितिन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।