उत्तराखंड रुद्रपुरPolice Inspector of Audio Viral In Rudrapur

Uttarakhand: इंस्पेक्टर पर चढ़ा प्यार का बुखार, अश्लील ऑडियो वायरल होने पर विधायक ने की शिकायत

यहाँ एक थाना प्रभारी ने अश्लीलता की सारी हदें पार कर दी, उसपर महिला को फोन कर अश्लील बात करने का आरोप लगा है।

Audio Viral In Rudrapur: Police Inspector of Audio Viral In Rudrapur
Image: Police Inspector of Audio Viral In Rudrapur (Source: Social Media)

रुद्रपुर: किच्छा विधायक तिलक राज बेहड़ ने इस मामले में डीजीपी से शिकायत की है और आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की गई है। इंस्पेक्टर रुद्रपुर के एक थाने में तैनात है। इस मामले पर डीजीपी ने भी जाँच के आदेश दे दिए हैं।

Police Inspector of Audio Viral In Rudrapur

इस तरह के मामले सामने आने के बाद जनता की सुरक्षा के लिए हर परिस्थितियों में खड़ी पुलिस से लोगों को भय होने लगता है। मामला रुद्रपुर का है जहाँ एक थाने के थाना प्रभारी पर प्यार का बुखार इस कदर चढ़ गया कि वह महिला से फ़ोन पर अनैतिक बात करने लगा। इस पूरे मामले को संज्ञान में लेने के बाद किच्छा विधायक तिलक राज बेहड़ ने महिला संग इंस्पेक्टर राजेंद्र सिंह डांगी की अश्लील ऑडियो का भंडाफोड़ किया है, उन्होंने इंस्पेक्टर का महिला से बातचीत का अपत्तिजनक ऑडियो सार्वजनिक किया है और डीजीपी से आरोपी इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

फोन करके घुमाने की बात करने लगा था इंस्पेक्टर

यहाँ कुछ समय पूर्व दो पक्षों के बीच विवाद हो गया था और बताया जा रहा है कि इंस्पेक्टर ने पेंसे लेकर एक पक्ष के पिता और बहन को जेल भेज दिया था। इस मामले में पीड़िता केस दर्ज कराने की पैरवी कर रही थी और महिला इस केस के मामले में इंस्पेक्टर के संपर्क में थी। इस दौरान आरोपी इंस्पेक्टर महिला से अश्लील बातें करने लगा और कभी कहीं आने को कहता तो कभी घुमाने की बात करता, लेकिन महिला ने इन सब बातों को नकार दिया। एसएसपी ने इस कथित ऑडियो के मामले में कहा है कि इसकी जांच तत्काल महिला सीओ को सौंपी गई है और इसपर निष्पक्ष कार्रवाई होगी।