उत्तराखंड देहरादूनPolice Revealed The Triple Murder Case of Dehradun

Dehradun Triple Murder Case: बिजनौर से बुलाकर दरिंदे ने महिला को मार डाला, 2 मासूमों पर भी नहीं आया रहम

बीते दिनों बड़ोवाला में एक के बाद एक लाश मिलने पर पुलिस भी चौंक गई थी, लेकिन पुलिस ने इस पूरे मामले पर खुलासा कर लिया है।

Dehradun Triple Murder Case: Police Revealed The Triple Murder Case of Dehradun
Image: Police Revealed The Triple Murder Case of Dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया है कि प्रेमी ने महिला को बिजनौर से देहरादून बुलाकर तीनों की गाला दबाकर हत्या की है और फिर शव को कूड़े की ढेर में छुपा दिया, ये पूरा मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है।

Police Revealed The Triple Murder Case of Dehradun

कोतवाली पटेल नगर क्षेत्र के अंतर्गत बड़ोवाला में दो दिन के अंदर ही एक ही क्षेत्र से तीन लाशें मिलने के बाद पुलिस में भी हड़कंप मच गया था जिसपर आज तीनों की हत्याओं पर पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने बताया कि 25 जून को बडोवाला क्षेत्र में पेट्रोल पंप से आगे एक सूखे नाले में बच्ची व एक महिला का शव मिला था इनकी शिनाख्त तक नहीं हो पाई कि अगले दिन एक और शव बरामद किया गया। एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि मृतक महिला अपनी दो बच्चियों के साथ 23 जून को बिजनौर से देहरादून आई और यहाँ आईएसबीटी में उसका प्रेमी तीनों को बाइक में बिठाकर फैक्ट्री में लाया।

दो साल से प्रेम प्रसंग में थी मृतक महिला

आरोपी ने सबसे पहले महिला का गला दबाकर हत्या की उसके बाद उसने दोनों बच्चियों की भी गला दबाकर हत्या कर दी और शवों को फैक्ट्री के पीछे कूड़े के ढेर में छिपा दिया। आरोपी और महिला पिछले दो साल से प्रेम प्रसंग में थे तथा महिला लगातार शादी का दबाव बना रही थी और पैंसों की भी मांग कर रही थी। इसपर आरोपी ने उसको रास्ते से हटाने के लिए यह साजिश रची और देहरादून बुलाकर माँ सहित दोनों बेटियों की जान ले ली।