उत्तराखंड चमोलीFive Year Old Girl Raped in Uttarakhand

उत्तराखंड में इंसानियत शर्मसार, बिहार के युवक ने 5 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार

यहाँ एक बाहरी राज्य के व्यक्ति ने मासूम बच्ची के साथ दरिन्दगी के घटना को अंजाम दिया है। जिससे पूरे क्षेत्र में आक्रोश का माहौल है।

5 Year Old Girl Rape: Five Year Old Girl Raped in Uttarakhand
Image: Five Year Old Girl Raped in Uttarakhand (Source: Social Media)

चमोली: बीते 25 जून को बिहार के एक हैवान ने 5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया, आरोपी मजदूरी करता है और कुछ दिनों से बच्ची के साथ छेड़छाड़ कर रहा था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Five Year Old Girl Raped in Uttarakhand

देवभूमि से मानवता को शर्मशार करने वाली घटना सामने आई है, ये पूरी घटना जोशीमठ कोतवाली क्षेत्र की है। इस घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि मंगलवार 25 जून को एक व्यक्ति ने पांच साल की मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाया। आरोपी औली रोड पर एक झुग्गी में रहता हैं और यहीं पर पीड़िता का परिवार भी रहता है। खबर मिली है कि ये दोनों परिवार यहाँ पर कई सालों से रह रहे है। पीड़िता के परिजनों ने बताया कि आरोपी कई दिनों से बच्ची के साथ छेड़खानी कर रहा था और इसपर परिजनों ने उसे धमकाया भी लेकिन वह नहीं माना।

भागने से पहले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बीते मंगलवार को जैसे ही आरोपी को मौका मिला उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया, जब परिजनों को बच्ची बेसुध अवस्था में मिली तो उनके होश उड़ गए और उन्होंने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी। लेकिन आरोपी पुलिस के आने से पहले ही मौके से फरार हो गया। मामला चमोली पुलिस अधीक्षक सर्वेश पंवार के संज्ञान में आते ही उन्होंने पुलिस टीम गठित कर आरोपी को पकड़ने के निर्देश दिए। इसके बाद पुलिस ने 26 जून को जोशीमठ टैक्सी स्टैंड के पास से उसे पकड़ लिया, वह शहर छोड़कर भागने के फिराक में था। आरोपी की पहचान अशोक महतो निवासी बिहार के कटिहार जिले के कटुवा थाना क्षेत्र के रूप में हुई है। आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।

ये भी पढ़ें: