उत्तराखंड देहरादूनSix Month Old Girl And A Woman Dead Bodies Found in Dehradun

देहरादून: नाले में पड़ा मिला महिला और छह माह की बच्ची का शव, नहीं हो पाई शिनाख्त

राजधानी देहरादून से एक शर्मसार होने वाली घटना सामने आई है जहाँ एक महिला सहित छह माह की बच्ची का शव नाले में मिला है।

Dead Bodies Found in Dehradun: Six Month Old Girl And A Woman Dead Bodies Found in Dehradun
Image: Six Month Old Girl And A Woman Dead Bodies Found in Dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: शिमला बाईपास रोड़ के पास बडोवाला में बीते दिन एक छोटी बच्ची और महिला का शव सड़ी गली अवस्था में बरामद किया गया है, इसमें हत्या की आशंका तथा शव तीन दिन पुराने बताए जा रहा है। बदबू आने पर स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी।

Six Month Old Girl And A Woman Dead Bodies Found in Dehradun

मिली जानकारी के अनुसार बीते दिन बड़ोवाला क्षेत्र के अंतर्गत पेट्रोल पंप से आगे एक सूखे नाले में माँ और करीब छह माह की बेटी का शव सड़ा गला शव बरामद हुआ है। शवों से जब दुर्गन्ध आने लगी तब जाकर स्थानीय लोगों ने इसपर गौर किया और फिर पुलिस को इसकी सूचना दी गई। माना जा रहा है कि शव दो से तीन दिन पुराना हो सकता है। दोनों शवों को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमॉर्टम की कार्रवाई के लिए भेज दिया है और फिलहाल शवों की पहचान नहीं हो पाई है। पोस्टमार्टम के बाद ही मृत्यु के कारणों का पता चल पाएगा।

पुलिस के लिए मामला सुलझाना चुनौतीपूर्ण

पुलिस ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया है कि माना जा रहा है कि दोनों मां बेटी हैं, लेकिन अभी इसकी पुष्टि नहीं की जा सकती। डीएनए रिपोर्ट आने के बाद ही इसका सही पता चल पाएगा। इस मामले को सुलझाना पुलिस के लिए चुनौतीपूर्ण हो सकता है, क्यूंकि इससे पहले भी पुलिस इस तरह के हत्याकांड सुलझाने में असफल रही है और इस मामले में तो और भी कई समस्याएं हैं। जैसे जिस क्षेत्र में शव मिला है वह गाँव का इलाका है और यहाँ पर कोई आस पास सीसीटीवी कैमरा भी नहीं लगे हैं। महिला और बच्ची की शिनाख्त की जा रही है और साथ ही पुलिस ने इस मामले को सुलझाने के लिए एक टीम का गठन भी कर दिया है। साथ ही आस-पास के थाना क्षेत्रों के अलावा यूपी के सीमावर्ती जिलों में भी घटना के बारे में जानकारी दी गई है।