उत्तराखंड देहरादूनMall Road Mussoorie Encroachment to Get Removed

देहरादून: मसूरी मालरोड से हटेगा अतिक्रमण, जिला प्रशासन की शाम 5 से 10 बजे तक कार्रवाई की तैयारी

बुधवार से मालरोड पर अतिक्रमण को हटाने की कार्यवाही शुरू की जायेगी साथ ही दुकान स्वामियों द्वारा सड़कों पर रखे सामान के खिलाफ भी कार्यवाही की जाएगी।

Mall Road Mussoorie: Mall Road Mussoorie Encroachment to Get Removed
Image: Mall Road Mussoorie Encroachment to Get Removed (Source: Social Media)

देहरादून: मसूरी मालरोड में बढते अतिक्रमण को लेकर जिला प्रशासन द्वारा कार्यवाही किये जाने को लेकर रणनीति बनाई जा रही है। एसडीएम मसूरी डा. दीपक सैनी द्वारा नगर पालिका परिषद मसूरी के अधिशासी अधिकारी राजेश नैथानी को मालरोड पर बढ़ते अतिक्रमण के खिलाफ कार्यवाही किये जाने को लेकर कार्य योजना तैयार करने के निर्देश दिये गए है।

माल रोड पर अतिक्रमण हटाने को बनाई गई टीम

अधिशासी अधिकारी के नेतृत्व में नगर पालिका सभागार में पालिका के सभी अधिकारी, सुपरवाइजर की बैठक आयोजित की गई जिसमें मालरोड पर हो रहे अतिक्रमण को हटाए जाने को लेकर दो टीम का गठन किया गया। जो माल रोड में हो रहे अतिक्रमण को हटाने का काम करेगें। बुधवार से मालरोड पर हा रखे अतिक्रमण को हटाने की कार्यवाही शुरू की जायेगी साथ ही दुकान स्वामियों द्वारा सड़कों पर रखे सामान के खिलाफ भी कार्यवाही की जाएगी।

अतिक्रमण हटाये जाने की जिम्मेदारी नायब तहसीलदार को

अधिशासी अधिकारी राजेश नैथानी ने बताया कि एसडीएम द्वारा मालरोड से अतिक्रमण हटाये जाने की जिम्मेदारी नायब तहसीलदार को दी गई । उन्होने बताया कि माल रोड में शाम पांच बजे से रात्रि दस बजे तक अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया जायेगा। वह पूर्व में चिन्हित 52 लोगों के अलावा किसी को भी मालरोड पर पटरी नहीं लगने दी जायेगी और अगर कोई अनाधिकृत रूप से पटरी लगाते हुए पाया गया तो उसके सामान को जब्त किया जायेगा व उसके खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जायेगी।
बता दे इन दिनों मालरोड में कई लोगो को मालरोड के दोनों ओर पटरी लगा की भुटा और अंडा मार्केट बना दी गई है जिससे मसूरी की छवि खराब हो रही है। वही सरकार द्वारा 7 करोड़ रुपये से ज्यादा खर्च कर मालरोड को व्यवस्थित और सुंदर बनाये जाने का काम किया गया जिस पर पटरी व्यापारी पलीता लगाने का काम कर रहे हैं।