उत्तराखंड हरिद्वार13 Year old minor girl gang raped and then murdered

हरिद्वार: दो दिनों से लापता थी 13 साल की किशोरी, BJP नेता पर दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप

ग्राम प्रधान ने परिजनों को पुलिस के पास जाने से रोका और स्वयं पूरे मामले को निपटने की बात रखी, पीड़ित परिवार ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की।

Crime in Haridwar : 13 Year old minor girl gang raped and then murdered
Image: 13 Year old minor girl gang raped and then murdered (Source: Social Media)

हरिद्वार: बहादराबाद थाना क्षेत्र स्थित शांतरशाह गांव में नाबालिक किशोरी की हत्या से हड़कंप मचा हुआ है। दो दिन से लापता नाबालिक 13 वर्षीय किशोरी का शव खेत में मिला था। किशोरी के परिजन ग्राम प्रधान पति और भाजपा ओबीसी मोर्चा के नेता और उसके सहयोगी पर दुष्कर्म कर हत्या का आरोप लगा रहे हैं किशोरी दलित समुदाय की होने के चलते दलित संगठन भी आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

BJP leader and two others raped and then murdered a 13-year-old minor

परिजनों की ने तहरीर में बताया कि उसकी नाबालिक बच्ची को पिछले 6 माह से अमित सैनी ने प्रेम जाल में फंसा रखा था और शादी का झांसा देकर लगातार उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। जब परिवार को इस बारे में पता चला तो उन्होंने उसे समझाने का प्रयास किया पर वह परिवार को जान से मारने की धमकी देता रहा। 23 जून 2024 को गांव का ही अमित सैनी किशोरी को बहला फुसलाकर ले गया था। उसके बाद देर रात तक उसकी पुत्री जब घर नहीं लोटी तो उसने अपनी बेटी को फोन पर फोन किया तो फोन अमित सैनी ने उठाया और उसने कहा कि उसकी बेटी उसके साथ है, कुछ देर बाद फोन किया तो फोन स्विच ऑफ आया।

मामले में ग्राम प्रधान भी शामिल

24 जून को इस मामले को लेकर ग्राम प्रधान पति आदित्य राज सैनी के पास गए तो प्रधान ने पुलिस के पास जाने से मना किया और मामले को स्वयं निपटा देने को कहा। पीड़ित मां ने आरोप लगाया कि अमित सैनी व उसके घर वाले और प्रधान पति आदित्य राज सैनी के साथ मिलकर यह षड्यंत्र रचा गया है साथ ही अमित सैनी व आदित्य राज सैनी ने गैंगरेप कर हत्या की है।

आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

शिकायत पर शांतरशाह पुलिस चौकी में आरोपी ग्राम प्रधान पति आदित्य राज सैनी और अमित सैनी के खिलाफ हत्या पोक्सो एक्ट समेत कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हुई है। नाबालिक से रेप और हत्या का आरोप भाजपा नेता पर लगा है लिहाजा पुलिस भी फूंक फूंक कर कदम रख रही है।