उत्तराखंड हरिद्वारHarish Rawat Selling Vegetables And Tikki During The Election Campaign

Uttarakhand by-election: हरदा का अनोखा अंदाज, कहीं टिक्की तली तो कहीं सब्जी बेचकर किया प्रचार

प्रदेश में होने वाले उपचुनाव में सभी पार्टियों के नेता चुनाव-प्रसार के लिए सड़कों में उतर आए हैं और अपनी पार्टी के प्रत्याशियों के लिए वोट डालने की गुहार लगा रहे हैं।

Uttarakhand by-election: Harish Rawat Selling Vegetables And Tikki During The Election Campaign
Image: Harish Rawat Selling Vegetables And Tikki During The Election Campaign (Source: Social Media)

हरिद्वार: पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत उपचुनाव में चुनाव प्रचार करने मंगलौर पहुंचे, वे यहाँ पर सब्जियां बेचने और टिक्की तलते नज़र आए और उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी काजी निजामुद्दीन के लिए वोट मांगे।

Harish Rawat Selling Vegetables And Tikki During The Election Campaign

उत्तराखंड में 12 जुलाई को दो विधानसभाओं में उपचुनाव होने हैं, इसके लिए सभी पार्टियों के प्रमुख नेता चुनाव प्रचार करते नज़र आ रहे हैं। इस बीच कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को मंगलौर की सड़कों में कांग्रेस प्रत्याशी काजी निजामुद्दीन के पक्ष में एक अनोखे अंदाज में चुनाव-प्रचार करते देखा गया। हरीश रावत ने मंगलौर के बाजार में पहुंच कर टिक्की चाट बेचने वालों की दुकान पर टिक्की तली और फिर उन्होंने इसके बाद सब्जी वाले की ठेली पर खड़े होकर लोकी, टमाटर, कद्दू व अन्य सब्जी भी बेची और इस दौरान वे टिक्की का स्वाद लेते नज़र आए। उनका सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

क्या उनका यह अंदाज बदलेगा जनता का मूड ?

उन्होंने कहा कि ये सभी लोग उनके दोस्त हैं और दोस्ती और भी गहरी होनी चाहिए और वह गरीबों के साथी थे और रहेंगे इसलिए आज वह इन लोगों के बीच में हैं। उन्होंने मंगलौर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी काजी निजामुद्दीन के लिए हर दुकान पर जाकर वोट की अपील की है और विश्वास जताया कि इस बार काजी निजामुद्दीन भारी मतों से जीतेंगे। अब देखना होगा की यह तरीका मंगलौर की सीट पर कांग्रेस की नैया पार लगाता है या नहीं।