उत्तराखंड देहरादूनFather Son Drowned Into Shakti Neher Vikasnagar

Uttarakhand: पास आते ही नाराज बेटे ने लगाई नहर में छलांग, बचाने पिता भी कूदे.. अब दोनों लापता

घरवालों से नाराज बेटे ने लगाई नहर में छलांग, बेटे को बचाने के लिए पिता भी कूदे, पिता-पुत्र दोनों लापता..

Shakti Neher Vikasnagar: Father Son Drowned Into Shakti Neher Vikasnagar
Image: Father Son Drowned Into Shakti Neher Vikasnagar (Source: Social Media)

देहरादून: बुधवार देर रात बेटा अपने परिजनों से नाराज होकर शक्ति नहर के किनारे बैठ गया, जब पिता उसे मनाने पहुंचे तो वह नहर में कूद गया और उसे बचाने के लिए पिता भी साथ में कूद गए। विकासनगर में बीते रात पिता-पुत्र ढकरानी जल विद्युत गृह के पास जल शक्ति नहर में लापता हो गए, सूचना मिलने पर पुलिस ने पहुंचकर एसडीआरएफ को बुलाया और सर्च अभियान शुरू किया लेकिन अभी तक उनका कोई पता नहीं चल पाया है।

पिता के पास आते ही नहर में कूद गया बेटा

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की रात लगभग साढे़ आठ बजे शिव कुमार उर्फ सनी उम्र 30 वर्ष पुत्र बालक राम 60 वर्ष निवासी हरिपुर विकास नगर घर से नाराज होकर शक्तिनहर के किनारे बैठ गया। जैसे ही उसका पिता उसे ढूंढ़ते हुए वहां पहुंचा तो युवक ने देख लिया और पिता के पास आते ही वह नहर में कूद गया। बेटे को बहता देख पिता ने उसे बचाने के लिए नहर में छलांग लगा दी और पानी के तेज बहाव में दोनों पिता-पुत्र लापता हो गए।

अभी तक नहीं मिले दोनों, सर्च अभियान जारी

घटना की जानकारी मिलते ही वहां पर ग्रामीणों के भीड़ इकट्ठा हो गई और फिर उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और एसडीआरएफ को बुलाकर सर्च ऑपरेशन चलाया, इसके साथ ही ढालीपुर स्थित जल विद्युत गृह के इंटक पर भी लापता पिता पुत्र की तलाश की जा रही है। सीओ विकास नगर ने बताया कि कोशिश यही की जा रही है कि जल्दी से जल्दी लापता-पिता पुत्र को खोजा जा सके।