उत्तराखंड नैनीतालMerchant Navy Jawan Wife Body Found Hanging

Uttarakhand: मर्चेंट नेवी के जवान की पत्नी ने की आत्महत्या, कमरे में मिला फांसी पर लटका शव

मुखानी थाना क्षेत्र के रहने वाले मर्चेंट नेवी जवान की पत्नी का शव बुधवार की देर रात कमरे में फांसी के फंदे पर लटका मिला।

Soldier's wife committed suicide: Merchant Navy Jawan Wife Body Found Hanging
Image: Merchant Navy Jawan Wife Body Found Hanging (Source: Social Media)

नैनीताल: मौके पर परिजनों को बुलाया गया और महिला को उतारकर क्षेत्र के ही निजी अस्पताल ले गए। जहाँ डॉक्टरों ने मृत घोषित का दिया। पुलिस की प्रारंभिक जाँच में महिला के मानसिक तनाव की संभावना सामने आई है।

Merchant Navy Jawan Wife Body Found Hanging

हल्द्वानी मुखानी थाना क्षेत्र से एक दुखभरी खबर आ रही है यहाँ पर मर्चेंट नेवी जवान की पत्नी का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला। परिजनों ने महिला को फंदे से निकालकर निजी अस्पताल अस्पताल लेकर गए, जहां मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने गुरुवार को पोस्टमार्टम करवाया और बताया कि महिला ने मानसिक तनाव के चलते यह कदम उठाया होगा, जाँच पूरी होने के बाद ही सच्चाई का पता चलेगा।

दो बेटों को छोड़ गई मीना

देर रात सनलाइट एनक्लेव फेज दो निवासी दीपक सिंह कठायत की पत्नी मीना कठायत (43) को परिजनों ने दुपट्टे के सहारे कमरे में पंखे पर लटके हुए देखा। इसके बाद पुलिस ने महिला को एसटीएच पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने मौत की पुष्टि की। पुलिस ने जब परिजनों से बातचीत की तो पता चला कि मीना पिछले कुछ समय से मानसिक तौर पर परेशान थी और उसका इलाज भी चल रहा था, मृतका के दो बेटे हैं। एसओ मुखानी पंकज जोशी ने बताया कि शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।