उत्तराखंड ऋषिकेशDaughter of Inspector Has Been Murdered In Rishikesh

उत्तराखंड: दरोगा की बेटी की गला रेतकर हत्या, आरोपी ने चीला नहर में कूद कर दी जान

आज सुबह पुलिस को हरिद्वार देहरादून राजमार्ग पर तीन पानी पुलिया के समीप एक युवती का शव मिला है और पुलिस ने युवती की शिनाख्त कर ली है।

Murder In Rishikesh: Daughter of Inspector Has Been Murdered In Rishikesh
Image: Daughter of Inspector Has Been Murdered In Rishikesh (Source: Social Media)

ऋषिकेश: युवती की उम्र करीब 20 से 22 वर्ष है और उसके पिता देहरादून शहर कोतवाली में दरोग़ा हैं। वह अपना बर्थडे पार्टी मनाने गई हुई थी।

Daughter of Inspector Has Been Murdered In Rishikesh

आज सुबह ऋषिकेश से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक हरिद्वार देहरादून राजमार्ग पर ऋषिकेश तीन पानी पुलिया के समीप एक युवती का शव मिला है। जब राहगीरों ने युवती का शव देखा तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि घटनास्थल पर खून भी पड़ा मिला, जिससे संभावना जताई जा रही है कि किसी धारदार हथियार से युवती का गला रेत कर हत्या हुई हो।

मृतक युवती दरोगा की बेटी थी

पुलिस को जांच करने के बाद पता चला है कि मृतक युवती आरती डबराल उम्र करीब 20-22 वर्ष निवासी ऋषिकेश की रहने वाली थी और इनके पिता शिव प्रसाद डबराल उत्तराखंड पुलिस में दरोगा के पद पर देहरादून में कार्यरत। हैं। पुलिस हत्या के कारणों की तलाश में जुट गई है, एसएसपी अजय सिंह ने भी मौके पर जाकर पड़ताल की।

युवक ने भी की आत्महत्या

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह के मुताबिक शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस पूरे घटनाक्रम में चौंकाने वाली वजह ये है कि युवती की हत्या करने वाले युवक ने भी चीला नहर में कूदकर जान दे दी है। ऋषिकेश क्षेत्र में चीला नहर से युवती की हत्या के संदिग्ध आरोपी का शव बरामद किया गया है। मृतक युवक की पहचान शैलेंद्र भट्ट के रूप में की गई है। पुलिस आरती और हत्या के संदिग्ध आरोपी शैलेंद्र के बीच का कनेक्शन भी खंगाल रही है।