उत्तराखंड हल्द्वानीFather Molested His 15 Years Old Daughter In Haldwani

उत्तराखंड: रिटायर पिता करता रहा बेटी के साथ अश्लील हरकत, माँ ने करवाई शिकायत दर्ज

हल्द्वानी में एक पिता ही बेटी के लिए हैवान बन गया, कलयुग में अब बेटियां अपने घर पर ही सुरक्षित नहीं है, आखिर किस ओर जा रहा है हमारा समाज।

Father Molested His Daughter: Father Molested His 15 Years Old Daughter In Haldwani
Image: Father Molested His 15 Years Old Daughter In Haldwani (Source: Social Media)

हल्द्वानी: बच्ची की मां ने आरोपी पिता के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने बच्ची का मेडिकल कराकर आरोपी पिता के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है।

Father Molested His 15 Years Old Daughter In Haldwani

जिस तरह की खबरें आजकल सामने आ रही हैं, उससे तो ये लगता ही घोर कलयुग का समय वाकई में शुरू हो चुका है। क्यूंकि जिस बेटी को पिता ने पैदा किया है वो ही उसे गन्दी नज़रों और गन्दी सोच से देख रहा है। अपने ही घर में बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। बीते दिन ही ऋषिकेश से एक हैवान पिता की खबर आई थी जिसमें बेटी की माँ ने भी पति का साथ दिया और अब ये एक नई खबर हल्द्वानी से, इस कलयुग में रक्षक ही भक्षक बन रहे हैं।

पिता के न मानने पर बेटी ने माँ को बताई आपबीती

टीपी नगर थाना क्षेत्र एक महिला ने अपने पति पर आरोप लगाते हुए तहरीर दी है कि वह उसकी 15 वर्षीय बेटी के साथ अश्लील हरकत करता था। बेटी कई बार इस बात का विरोध कर चुकी के लेकिन वह नहीं माना जिसके बाद बेटी ने अपनी माँ को पूरी घटना के बारे में बताया।

सरकारी विभाग से सेवानिवृत है आरोपी

बेटी की माँ ने पुलिस को बताया कि उसके ड्यूटी चले जाने के दौरान उसका पति अपनी ही 15 वर्षीय बेटी के साथ अश्लील हरकत किया करता है और जब महिला ने आरोपी पति को पूछा तो उसने के साथ मारपीट की। बेटी ने यह भी बताया की पूर्व में आरोपी उसके साथ कई बार छेड़छाड़ कर चुका है। कोतवाल उमेश मलिक ने बताया पत्नी की तहरीर पर पिता के खिलाफ पॉक्सो में मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच एसआई बबीता को सौंपी गई है। आरोपी कृषि विभाग से सेवानिवृत्त हो चुका है।