उत्तराखंड हल्द्वानीRahul Dev Seen Shooting For Web Series in Haldwani

उत्तराखंड: पुलिस अधिकारी की वर्दी में दिखे अभिनेता राहुल देव, चल रही है वेब सीरीज की शूटिंग

बॉलीवुड अभिनेता राहुल देव इन दिनों उत्तराखंड में हैं यहाँ पर उनकी एक वेब सीरीज की शूटिंग चल रही है। कुछ दिन पूर्व उन्होंने नीम करोली बाबा के दर्शन भी किए।

Rahul Dev Web Series: Rahul Dev Seen Shooting For Web Series in Haldwani
Image: Rahul Dev Seen Shooting For Web Series in Haldwani (Source: Social Media)

हल्द्वानी: आजकल यहाँ पर बिग बॉस फेम हिना खान और बॉलीवुड के मशहूर कलाकार चंकी पांडे भी शूटिंग के लिए पहुंचे हैं। सूट के दौरान राहुल देव एसएसपी के गेट अप में शॉट देते हुए नज़र आए।

Rahul Dev Seen Shooting For Web Series

पिछले कुछ सालों से फिल्म मेकर्स की दिलचस्पी देवभूमि उत्तराखंड को लेकर बढ़ी है अक्सर यहाँ की खूबसूरत लोकेशन में कोई न कोई फिल्म या वेब सीरीज की शूटिंग चल रही होती है और राज्य सरकार फिल्म बनाने के लिए सब्सिडी भी देता है। साथ ही स्थानीय कलाकारों को भी अभिनय करने का मौका मिल जाता है। उत्तराखंड में लगातार हो रहे फिल्म निर्माण से जहां लोकल कलाकारों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिल रहा है वहीं यहां के लोकल लोगों के लिए भी रोजगार के साधन खुल रहे हैं।

  • वेब सीरीज में हिना खान और चंकी पांडे भी

    Hina Khan and Chunky Pandey with Rahul Dev
    1/ 2

    इन दिनों हल्द्वानी में एक वेब सीरीज की शूटिंग चल रही है जिसमें बॉलीवुड के कुछ फेमस अभिनेता यहाँ पर आए हुए हैं। जिनमें वेब सीरीज की स्टार कास्ट राहुल देव के अलावा हिना खान और चंकी पांडे शामिल हैं।

  • पुलिस अधिकारी की वर्दी में नजर आये राहुल देव

    rahul dev in uttarakhand for shooting
    2/ 2

    वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान बॉलीवुड में विलेन की भूमिका से चर्चित अभिनेता राहुल देव एसएसपी के लुक में नज़र आए साथ इस वेब सीरीज में लोकल कलाकारों को भी मौका दिया गया है। अब देखना होगा कि हल्द्वानी की वादियों की झलक इस वेब सीरीज में उत्तराखंड के दर्शकों को कब तक देखने को मिलेगी।