उत्तराखंड देहरादूनRape Case Registered Against Youth in Dehradun

Uttarakhand: सावेज अली धर्म छुपाकर युवती से करता रहा दुष्कर्म, लाखों रुपए भी ऐंठे

देहरादून में एक लव जिहाद का मामला सामने आया है जहाँ पर एक मुस्लिम समुदाय के युवक ने अपना धर्म छुपाकर हिन्दू युवती को प्रेमजाल में फंसाया और उस से लाखों की ठगी भी की।

Love Jihad in Dehradun: Rape Case Registered Against Youth in Dehradun
Image: Rape Case Registered Against Youth in Dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: युवक ने शादी का झांसा देकर युवती से कई बार दुष्कर्म किया, इस दौरान वो दो बार गर्भवती भी हुई लेकिन आरोपी ने गर्भनिरोधक दवाइयां खिलाकर गर्भपात कराया। युवती की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Rape Case Registered Against Youth in Dehradun

देहरादून से एक लव जिहाद की खबर सामने आ रही है जहाँ पर एक मुस्लिम युवक ने अपनी पहचान छिपाकर हिन्दू युवती को अपने प्रेम में फंसाया और शादी का झांसा देकर बहुत बार दुष्कर्म भी कर चुका है। व्यापार में घाटे को लेकर युवती से चार लाख रुपए भी लूट लिए जब युवती ने शादी का दबाव बनाया तो युवक की असलियत सामने आई। जिसके बाद पीड़ित युवती ने आरोपी के खिलाफ कोतवाली पटेल नगर में मुकदमा दर्ज किया है।

लव जिहाद का मामला

पीड़िता ने मुकदमा दर्ज किया है कि लगभग डेढ़ साल पहले उसकी जान पहचान लक्की नाम के एक युवक से हुई थी। वह युवक के साथ कई बार घूमने गई जिस दौरान उसे आरोपी ने धीरे-धीरे अपने प्यार के जाल में फंसा लिया। पीड़िता ने जब शादी के लिए उसे बोला तो वह राज़ी हो गया और उसने शादी का झांसा देते हुए पीड़िता के साथ कई बार दुष्कर्म किया।

सावेज अली बना लक्की

आरोपी ने जब पीड़िता से बार-बार दुष्कर्म किया तो वह इस दौरान दो बार गर्भवती हुई। लेकिन युवक ने उसको दवाई खिलाकर गर्भपात करा दिया। फिर जब युवती ने उसपर शादी का दबाव बनाया तो पहले वह बात को टालता गया लेकिन बाद में उसने यह कहकर मना कर दिया कि उसका नाम सावेज अली है और अलग धर्म का होने के कारण वह उस से शादी नहीं कर सकता।

चार लाख रुपए उधार लिए थे

पीड़िता ने युवक पर चार लाख रुपए ठगने का भी आरोप लगाया है। युवक ने व्यापार में नुकसान बताते हुए युवती से चार लाख रुपए की माँग की जिसपर युवती उसकी बातों में आ गई और उसे उधार दे दिए। कोतवाली पटेल नगर प्रभारी कमल सिंह ने बताया कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपी युवक सावेज अली निवासी कुठाल गेट के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है जिसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।