उत्तराखंड पिथौरागढ़Accident In Pithoragarh 4 people died 4 injured

Uttarakhand: बारात से लौट रहा वाहन 200 मीटर खाई में गिरा, चार लोगों की दर्दनाक मौत

पिथौरागढ़ में एक बड़ा हादसा हो गया है जहाँ बारात लेकर लौट रहा वाहन खाई में जा गिरा इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई और चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

Accident In Pithoragarh: Accident In Pithoragarh 4 people died   4 injured
Image: Accident In Pithoragarh 4 people died 4 injured (Source: Social Media)

पिथौरागढ़: हादसे के बाद SDRF टीम द्वारा किया रेस्क्यू किया गया। दुर्घटनाग्रस्त वाहन बोलेरो (UK05TA- 2683) में कुल 08 लोग सवार थे जो शादी समारोह में सम्मिलित होने के बाद वापस अपने घर लौट रहे थे।

Accident In Pithoragarh 4 people died & 4 injured

पिथौरागढ़ जिला मुख्यालय के चमाली रोड में सोमवार तड़के एक जीप दुर्घटनाग्रस्त हो गई। मिली जानकारी के अनुसार बीती रात बारात से वापस लौटकर चमाली की ओर आ रहा था। लेकिन अचानक अनियंत्रित होकर गाड़ी 200 मीटर गहरी खाई में गिर गई। हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस, एसडीआरएफ, राजस्व रेस्क्यू टीम ने मौके पर पहुंचकर त्वरित कार्रवाई की और घायलों को निकालकर 108 एंबुलेंस के माध्यम से अस्पताल भिजवाया।

चार लोगों की मौत और चार घायल

यह हादसा इतना भयानक था कि गाड़ी के खाई में गिरते ही परखच्चे उड़ गए। दुर्घटनाग्रस्त वाहन बोलेरो (UK05TA- 2683) में कुल आठ लोग सवार थे जिसमें से 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अन्य 4 लोग गंभीर रूप से घायल है। हादसे की खबर से क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई, इस हादसे में मृतकों में शामिल दो भाई भी हैं।

शादी से लौट रहे थे सभी

शादी में शामिल होने गए सभी विवाह संपन्न होने के बाद खुशी से गाड़ी में चमाली की ओर जा रहे थे। रात होने पर सभी लोगों को नींद लग गई और ऐसी आशंका है कि ड्राइवर को वाहन चलाने के दौरान झपकी आ गई होगी। जिस कारण वाहन खाई में जा गिरा, विवाह की खुशियों का माहौल मातम में बदल गया।