उत्तराखंड देहरादूनAnukriti Gusain Rawat joins Bharatiya Janata Party

Uttarakhand: भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुईं अनुकृति गुसाईं रावत

पूर्व मुख्यमंत्री हरक सिंह रावत की बहू अनुकृति गुसाईं ने कांग्रेस को इस्तीफा देकर भारतीय जनता पार्टी को ज्वाइन कर दिया। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने अनुकृति को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई।

Bharatiya Janata Party: Anukriti Gusain Rawat joins Bharatiya Janata Party
Image: Anukriti Gusain Rawat joins Bharatiya Janata Party (Source: Social Media)

देहरादून: पूर्व मुख्यमंत्री हरक सिंह रावत की बहू अनुकृति गुसाईं भाजपा में शामिल हो गई हैं। राज्य के भाजपा कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम के दौरान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने अनुकृति गुसाईं को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई।

Anukriti Gusain Rawat joins Bharatiya Janata Party

कांग्रेस पार्टी के कई नेताओं ने बीते दिनों में कांग्रेस पार्टी को इस्तीफा देकर भाजपा का दामन थामा था। अनुकृति गुसाईं ने लोकसभा चुनाव से पहले ही कांग्रेस को अपना इस्तीफा दिया था। जिसके बाद से राज्य में उनके भी भाजपा में शामिल होने की चर्चाएं थीं। अब अनुकृति गुसाईं ने भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन कर जनता की इन चर्चाओं पर विराम लगा दिया। अनुकृति गुसाईं के साथ ही उनके कई समर्थकों ने भी जनता पार्टी में शामिल हो गए।

अनुकृति ने लोकसभा चुनाव प्रचार में PM मोदी का समर्थन

अनुकृति गुसाईं ने लोकसभा चुनाव से पहले ही कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था। लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार के दाैरान अनुकृति गुसाईं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों का समर्थन किया। अनुकृति ने अपने एक सोशल मीडिया में लिखा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ही भारत देश विश्व की तीसरी महाशक्ति बन सकता है। उन्होंने आगे लिखा था कि मैंने हमेशा उत्तराखंड को एक विकसित राज्य बनने का सपना देखा। मुझे उम्मीद है कि विकसित राज्य का ये सपना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में साकार हो सकता है। अनुकृति गुसाईं सोशल मिडिया पोस्ट के बाद उनके बीजेपी में शामिल होने की चर्चा हो रही थी। फाइनली अनुकृति ने देहरादून में स्थित भाजपा कार्यालय में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की ।

नरेंद्र मोदी से प्रभावित होकर किया बीजेपी ज्वाइन

अनुकृति गोसाई ने मिडिया से बातचीत दौरान बताया कि उन्हें आज बहुत खुशी है। कि जो हमारा नेतृत्व है उसने मुझे अपने परिवार का हिस्सा बनाया है। वे बीजेपी ज्वाइन करके बहुत खुश हैं। उन्होंने कहा कि आदरणीय नरेंद्र मोदी के कार्यों से प्रभावित होकर उन्होंने बीजेपी को ज्वाइन किया है जिस तरीके से नरेंद्र मोदी ने एक विकसित उत्तराखंड का सपना देखा है। नरेंद्र मोदी Vocal for Local को जिस तरीके से हुए पूरे देश के अंदर प्रमोट कर रहे हैं। जिस तरीके से वे आत्मनिर्भर भारत आत्मनिर्भर उत्तराखंड बनाने की बात करते हैं। नरेंद्र मोदी के इन सभी कार्यों प्रभावित होकर उन्होंने बीजेपी ज्वाइन किया है।