उत्तराखंड चम्पावतPradeep Bohra Dies Under Suspicious Circumstances In Rajasthan Railway Station

संदिग्ध हालात में चंपावत के जवान का निधन, छुट्टी पर घर आ रहे थे प्रदीप बोहरा

चंपावत जिले के खेतीखान के तपनीपाल निवासी प्रदीप बोहरा (34) की संदिग्ध हालात में मृत्यु हो गई है, वे अवकाश लेकर अपने घर लौट रहे थे।

Pradeep Bohra: Pradeep Bohra Dies Under Suspicious Circumstances In Rajasthan Railway Station
Image: Pradeep Bohra Dies Under Suspicious Circumstances In Rajasthan Railway Station (Source: Social Media)

चम्पावत: भारतीय सेना में तैनात प्रदीप बोहरा वर्तमान में राजस्थान के बाड़मेर में आर्टिलरी में तैनात थे। राजस्थान रेलवे स्टेशन में उनकी संदिग्ध हालत में मौत हो गई। वे अपने पीछे पत्नी, दो छोटे बेटे और माता-पिता को बिलखता छोड़ गए।

Pradeep Bohra Dies Under Suspicious Circumstances In Rajasthan Railway Station

चंपवावत के पाटी विकासखंड के खेतीखान तपनीपाल निवासी सेना में तैनात 34 वर्षीय प्रदीप बोहरा की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। जवान छुट्टी लेकर अपने घर आ रहा था, अचानक मौत की खबर से पूरा परिवार ग़मगीन है। जानकारी के मुताबिक तपनीपाल के ग्राम प्रधान भरत प्रताप सिंह के बेटे प्रदीप बोहरा वर्तमान में राजस्थान के बाड़मेर में आर्टिलरी में तैनात थे। वे 4 अप्रैल को बाड़मेर (राजस्थान) से छुट्टी लेकर घर लौट रहे थे। इसी दौरान रास्ते में राजस्थान रेलवे स्टेशन में उनकी संदिग्ध हालत में मौत हो गई।

दो छोटे बच्चों को छोड़ गए प्रदीप बोहरा

सेना द्वारा फोन पर मिली सूचना से उनके पिता भरत सिंह ने बताया कि सैनिक प्रदीप बोहरा के शव को पहले यूनिट ले जाया जाएगा। उनकी मौत के पीछे का कारण पता करने के लिए पोस्टमॉर्टम की प्रक्रिया होगी, जिससे पूरी जानकारी मिल पाएगी। मृतक अपने पीछे पत्नी, दो छोटे बच्चों और माता पिता को रोता बिलखता छोड़ गए हैं। सैनिक का परिवार लोहाघाट के ठाड़ाढुगा में रहता है, जबकि माता-पिता पैतृक गांव तपनीपाल में निवास करते हैं। इस दुखद घटना से पूरे क्षेत्र में शोक की लहर है।