उत्तराखंड देहरादूनIFS officer Sushant Patnaik obscene act with a woman suspended

उत्तराखंड: IFS अफसर की 20 साल छोटी महिला से अश्लील हरकत, पैसे देकर समझौते का भी बनाया दबाव

पीड़िता ने तहरीर देकर बताया कि कुछ दिन पहले पटनायक के पिता की मौत हो गई थी। इसके चलते वह 24 जनवरी की दोपहर सांत्वना देने पटनायक के दफ्तर गईं। जहां उससे छेड़-छाड़ की गयी..

IFS officer Sushant Patnaik: IFS officer Sushant Patnaik obscene act with a woman suspended
Image: IFS officer Sushant Patnaik obscene act with a woman suspended (Source: Social Media)

देहरादून: भारतीय वन सेवा IFS के वरिष्ठ अफसर के खिलाफ महिला कर्मचारी से छेड़छाड़ के आरोप में केस दर्ज हुआ है। कमेटी की शुरुआती जांच पूरी होने के बाद अब पुलिस इस मामले की गहन पड़ताल कर रही है।

IFS officer Sushant Patnaik removed from PCB Office

कुछ समय पहले प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड (पीसीबी) में सदस्य सचिव के पद पर तैनात आईएफएस अधिकारी सुशांत पटनायक पर महिला कर्मचारी से छेड़छाड़ के आरोप थे, जिसके बाद उन्हें 25 जनवरी को पद से हटा दिया गया था। एसएसपी अजय सिंह ने मीडिया को बताया कि, पीड़िता ने तहरीर देकर बताया है कि कुछ दिन पहले पटनायक के पिता की मौत हो गई थी। इसके चलते वह 24 जनवरी की दोपहर सांत्वना देने आईएफएस अधिकारी के दफ्तर गईं। आरोप है कि आईएफएस पटनायक ने अपनी उम्र से करीब 20 साल छोटी पीड़िता के साथ अश्लील हरकत कर डाली। इसके बाद पीड़िता घबराकर वहां से चली आई।

ये भी पढ़ें:

इस वाकये के बाद पटनायक ने पीड़िता को व्हाट्सऐप पर सॉरी का मैसेज भेजा। रिपोर्ट्स के मुताबिक 12 मिनट के भीतर तीन मैसेज किए गए। एसएसपी अजय सिंह के अनुसार,आरोपी के खिलाफ राजपुर थाने में केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस के अनुसार, पीड़िता का आरोप है कि पटनायक ने उस पर समझौते का दबाव भी बनाया और पैसों का प्रस्ताव भेजा। पीड़िता ने उसकी भी रिकॉर्डिंग की। उस दौरान बोर्ड दफ्तर में जमकर हंगामा हुआ था। तब पुलिस ने पहुंच कर स्थिति संभाली थी। पीड़िता ने बोर्ड अध्यक्ष से शिकायत दी थी। इसके बाद 25 जनवरी को पटनायक को पीसीबी कार्यालय से हटा दिया गया था।